crime Jalore

सायला के पूर्व सरपंच राजपुरोहित पर हमला करने वाले आरोपियों पर पुलिस ने की ये कार्रवाही….

पूर्व सरपंच राजपुरोहित पर हमले के आरोपियो को अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्टेªट ने एक दिन के लिए पुलिस पुलिस रिमांड भेजा

सायला।

कस्बे के पुराना बस स्टेण्ड पर पूर्व सरपंच सुरेश राजपुरोहित पर कुछ बदमाशों द्वारा लाठियों से हमला कर रुपये लूटकर ले जाने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने पूर्व सरपंच की रिपोर्ट के आधार पर जानलेवा हमला, लूट, षड़यंत्र रचने सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरु की।
जानकारी के अनुसार सुरेश राजपुरोहित ने रिपार्ट पेश कर बताया कि मै रविवार को ब्राह्मण समाज की मीटिंग से वापस घर जा रहा था। शाम को करीबन 4.50 बजे पान की दुकान के आगे अपनी स्कूटी पर बैठा था, तब पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए आरोपी दुर्गसिंह पुत्र हम्मीरसिंह राव एवं एक अज्ञात व्यक्ति ने मोटरसाइकिल से स्कूटी को टक्कर मारी।

जिससे मैं नीचे गिर गया तथा उस समय उठने की कोशिश कर रहा था तब आरोपी दुर्गसिंह व अन्य व्यक्ति ने लठ निकालकर योजनाबद्ध तरीके से लाठियों से मुझे जान से मारने की नीयत से धड़ाधड़ मारने लगे। जिससे मेरे सिर के दाहिने भाग पर, दाहिने हाथ के आगे पीछे, बांए पैर की पिण्डी व नली पर चोटें कारित की। इस दौरान आरोपी दुर्गसिंह ने मेरी जेब से चार हजार रुपये भी छीन लिए। वही घटना के दौरान ज्यादा लोग इकट्ठे होने पर आरोपी अपनी मोटरसाइकिल मौके पर ही छोड़कर भाग गए।

इन्हंे किया गिरफ्तार
पूर्व सरपंच राजपुरोहित पर हमले के मामले में पुलिस ने सायला निवासी दुर्गसिंह उर्फ दुर्गदान पुत्र हमीरदान राव, गुमानसिंह पुत्र छोटुसिंह दहिया, मोहनलाल पुत्र मसराराम मेघवाल, अजमलसिंह पुत्र मांगसिंह निवासी सुराणा, विक्रमसिंह पुत्र रघसिंह को गिरफ्तार किया है।

इसे भी पढिए…
सायला के पूर्व सरपंच राजपुरोहित के साथ मारपीट का मामला ……

आरोपी एक दिन की रिमांड पर
पूर्व सरपंच सुरेश राजपुरोहित पर हमले के पांचों आरोपियों को अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्टेªट जालोर के समक्ष पेश किया गया। जहां पर सभी आरोपियों को पूछताछ एवं बरामदगी के लिए एक दिन की पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है।

shrawan singh
Contact No: 9950980481

5 Replies to “सायला के पूर्व सरपंच राजपुरोहित पर हमला करने वाले आरोपियों पर पुलिस ने की ये कार्रवाही….

  1. Pingback: 3capable
  2. Pingback: browning auto 5

Leave a Reply