crime Jalore RAJASTHAN

सडक दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार पिता की मौत, पुत्र घायल

थानाक्षेत्र के बावतरा-मेंगलवा रोड पर हुआ हादसा

सायला।
थानाक्षेत्र के बावतरा-मेंगलवा रोड पर सडक दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया।
जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम को छ: बजे के करीब ठमाराम पुत्र बगदाराम व उसका पुत्र रामाराम दोनो मोटरसाइकिल  पर सवार होकर बावतरा रिश्तेदार के वहां मिलने जा रहे थे। इस दरम्यान बावतरा-मेंगलवा रोड पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे दोनो गंभीर घायल हो गए।

जिन्हें एम्बुलेन्स की सहायता से राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सायला लाया गया। जहां चिकित्सक ने जांच के बाद ठमाराम को मृत घोषित कर दिया। जबकि रामाराम को प्राथमिक उपचार के बाद आगे रेफर किया गया। पुलिस ने मृतक के पिता बगदाराम पुत्र मनजी जाति भील निवासी पोषाणा की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया। इधर घटना के बाद भील समाज के लोग हॉस्पीटल व थाने के आगे जमा हो गए।

यदि आपने राजस्थान आगाज के एप्प को डाउनलोड नही किया है तो आज ही नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर डाउनलोड करे:—    https://play.google.com/store/apps/details?id=com.rajasthan.aagaz.news

जिन्होने अज्ञात वाहन की तलाश करने एवं आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर पोस्टमार्टम करवाने एवं शव उठाने से मना कर दिया। जिस पर थानाधिकारी ध्रुवप्रसाद ने परिजनों व समाजबंधुओं से समझाईश कर दो दिन में आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। जिसके बाद परिजन सहित समाजबंधु मृतक के पोस्टमार्टम व शव उठाने के लिए राजी हुए। जिसके बाद बुधवार शाम करीबन चार बजे मेडिकल बोर्ड द्वारा शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया गया।

shrawan singh
Contact No: 9950980481

3 Replies to “सडक दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार पिता की मौत, पुत्र घायल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *