Action on illegal liquor business in Jalore district
crime Jalore

जालोर जिले में अवैध शराब के कारोबार पर कार्रवाई

जालोर. अवैध शराब के कारोबार पर एसपी श्यामसिंह के निर्देश पर जिलेभर में कार्रवाई की गई। सरवाना थाना प्रभारी ध्रुव प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपी सरहद बापुनगर (अचलपुर) आरोपी सामंताराम पुत्र चेलाराम कोली के कब्जे से 30 पव्वे देशी शराब बरामद कर उसे गिरफ्तार किया।

इसी तरह रानीवाड़ा थाना प्रभारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए सरहद धामसीन से आरोपी गजेसिंह पुत्र नरपतसिंह राजपूत निवासी धामसीन पुलिस थाना रानीवाड़ा को दस्तयाब कर उसके कब्जे से 41 पव्वे देशी शराब के बरामद कर उसे गिरफ्तार किया।

कोतवाली पुलिस ने सीआई लक्ष्मणसिंह के नेतृत्व में अवैध शराब के मामले में कार्रवाई करते हुए दशरथसिंह पुत्र राणीदानसिंह राजपूत निवासी बडोडा गांव जिला जैसलमेर के कब्जा से 53 देशी शराब के पव्वे व आठ बीयर की बोतले बिना लाईसेंस व अनुज्ञा पत्र के परिवहन करते पाए जाने पर उसे गिरफ्तार किया।

झाब थाना क्षेत्र के अंतर्गत पमाणा में पुलिस ने अवैध शराब के मामले में कार्रवाई करते हुए 48 पव्वे अवैध शराब बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी अनु चौधरी के नेतृत्व में गश्त के दौरान सरहद पमाणा गौचर भूमि मे पमाणा से खारा जाने वाली रोड सांवलाराम पुत्र नरसीराम भील के कब्जे से अवैध शराब बरामद कर उसे गिरफ्तार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *