Jalore received maximum rainfall here
Jalore

जालोर में सर्वाधिक यहां हुई बारिश

जसवंतपुरा में अच्छी बारिश से राहत मिली

जालोर. बारिश के दौर के बीच जलस्रोतों में पानी की आवक के बीच लोगों की खुशियंा परवान पर है। शनिवार को जिलेभर में तेज बारिश का दौर शुरू हुआ जो रविवार केा भी जारी रहा। इस मानसून में बागोड़ा क्षेत्र में कम बारिश हुई है, लेकिन शेष स्थानों पर अच्छी खासी बारिश हुई। जसवंतपुरा क्षेत्र में इंद्रदेव इस कदर मेहरबान हुए कि तीन इंच से ज्यादा 84 मिलीमीटर बारिश हुई। जालोर में भी 38 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई।

राहतभरी बारिश

भीनाल में सुबह आसमान में उमड़ी काली घटाएं हवा के साथ घंटेभर तक जमकर बरसी। बारिश से शहर की सड़कें ताल-तलैया बन गई। सड़कों पर वेग के साथ पानी बहा। शहर खजुरिए नाले में भी पानी का बहाव हुआ। क्षेत्र की कोड़ी नदी भी पूरे वेग से बही। बारिश से लोगों को गर्मी व उमस से राहत मिली। शहर में बारिश का दौर सुबह छह बजे शुरू हुआ, घंटेभर तक रिमझिम बूंदाबादी होती रही।

अलर्ट जारी किया गया है

जालोर. जिले में आगामी दिवसों में मौसम विभाग द्वारा भारी वर्षा की संभावनाओं को देखते हुए पुन: अलर्ट घोषित किया गया है। कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने जिले के समस्त अधिकारियों को सतर्क रहने के निर्देश दिए तथा आमजन को जल भराव वाले स्थानों के साथ नदी, नालों और रपट वाले स्थानों से दूर रहने एवं सावधानी बरतने की अपील की है।

इतनी हुई बारिश

जालोर 38
आहोर 45
सायला 32
भीनमाल 40
बागोड़ा 12
जसवंतपुरा 84
रानीवाड़ा 36
चितलवाना 8
सांचौर 20

यह आंकड़े शनिवार शाम 5 बजे तक के हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *