One of the police officers was handed over to the police in Rajendra Nagar
crime Jalore

युवक से यह हुआ गंदा काम, जिससे शर्मशार हुई मानवता

युवक बाड़मेर जिले के बाखासर थाना क्षेत्र के गिड़ा का रहने वाला बताया जा रहा, लेकिन घटनाक्रम सरवाना थाना क्षेत्र में घटित हुआ

जालोर. सांचौर क्षेत्र के निकट सरवाना थाना क्षेत्र के खेजडिय़ाली के नजदीक युवक को बंधक बनाने के साथ उससे मारपीट और पैशाब पिलाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह वीडियो गिड़ा (बाड़मेर) के एक युवक से घटित हुआ है।

इधर, प्रकरण में सरवाना पुलिस थाने में करीब दस दिन पूर्व युवक से मारपीट का प्रकरण दर्ज हुआ था। सरवाना थाना प्रभारी अमरसिंह ने बताया कि गिड़ा (बाखासर) निवासी एक युवक ने करीब दस दिन पूर्व उसी क्षेत्र के रहने वाले कुछ युवकों द्वारा उससे मारपीट का प्रकरण दर्ज करवाया था। जिसकी जांच चल रही है। इस वायरल वीडियो में युवक को पैशाब पिलाने के दौरान उससे उसकी पहचान बताने के लिए भी कहा जा रहा है। जिस पर वह अपनी पहचान भी बता रहा है। जबकि पुलिस को युवक को बंधक बनाने के साथ मारपीट करने और पैशाब पिलाने की जानकारी नहीं है। घटनाक्रम के पीछे प्रेम प्रसंग को कारण बताया जा रहा है।

इस तरह घटित हुआ शर्मशार करने वाला घटनाक्रम

पुलिस का कहना है कि मामला बाड़मेर जिले से जुड़ा था, लेकिन सरवाना थाना क्षेत्र में यह घटनाक्रम घटित हुआ। जिसके संबंध में युवक ने मारपीट का प्रकरण दर्ज करवाया था। दूसरी तरफ वीडिय़ो में बबूल की झाडिय़ों के बीच तीन से चार युवक रस्से मेें बंधे एक युवक से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस घटनाक्रम में युवक बेल्ट से युवक को पीट रहा है और बंधा हुआ युवक उससे मारपीट नहीं करने की गुजारिश कर रहा है। इस बीच एक बोतल में आरोपियों में से ही एक युवक पैशाब भरकर लेकर आता है और उसे अपना नाम बताने के साथ पैशाब पीने के लिए दबाव बनाता हुआ दिखाई दे रहा है। मारपीट के बाद युवक को जबरन पेशाब पिलाया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *