Jalore Politics

जालोर : जिला परिषद चुनाव में 19 पर बीजेपी और 12 और कांग्रेस विजेता, पढ़ें कौन कहां से जीता

  • जिला परिषद सदस्य आम चुनाव-2020 मतगणना

जालोर

जिले में पंचायतीराज संस्थाओं के आम चुनाव 2020 के तहत मंगलवार को वीर वीरमदेव राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में हुई जिला परिषद सदस्य चुनाव की मतगणना में जिला परिषद के कुल 31 निर्वाचन क्षेत्रों में से भारतीय जनता पार्टी के 19 एवं इण्डियन नेशनल कांग्रेस के 12 उम्मीदवार विजयी हुए।

जिला परिषद सदस्य आम चुनाव-2020 के रिटर्निंग ऑफिसर हिमांशु गुप्ता ने बताया कि जिला परिषद सदस्य आम चुनाव 2020 के तहत कुल 31 निर्वाचन क्षेत्रों में से 19 निर्वाचन क्षेत्रों में भारतीय जनता पार्टी तथा 12 निर्वाचन क्षेत्रों में इण्डियन नेशनल कांग्रेस के अभ्यर्थी विजयी हुए। निर्वाचन क्षेत्र सं. 1 में आईएनसी के कमलेश, निर्वाचन क्षेत्र सं. 2 में बीजेपी के प्रवीण, निर्वाचन क्षेत्र सं. 3 में बीजेपी की राधा, निर्वाचन क्षेत्र सं. 4 में बीजेपी के जयन्तिलाल, निर्वाचन क्षेत्र सं. 5 में बीजेपी के महेन्द्र चौधरी, निर्वाचन क्षेत्र सं. 6 में आईएनसी के प्रवीण कुमार, निर्वाचन क्षेत्र सं. 7 में आईएनसी की माया कुमारी, निर्वाचन क्षेत्र सं. 8 में आईएनसी की रमीला कुमारी, निर्वाचन क्षेत्र सं. 9 में बीजेपी के हरीशचन्द्र राणावत, निर्वाचन क्षेत्र सं. 10 में बीजेपी की मनीषा देवी, निर्वाचन क्षेत्र सं. 11 में आईएनसी की हवन कुंवर, निर्वाचन क्षेत्र सं. 12 में आईएनसी की लक्ष्मी, निर्वाचन क्षेत्र सं. 13 में आईएनसी के मांगीलाल, निर्वाचन क्षेत्र सं. 14 में बीजेपी के गोपाल एवं निर्वाचन क्षेत्र सं. 15 में बीजेपी की शान्ति देवी विजयी हुई।

इसी प्रकार निर्वाचन क्षेत्र सं. 16 में बीजेपी की दरिया देवी, निर्वाचन क्षेत्र सं. 17 में बीजेपी की पेपी, निर्वाचन क्षेत्र सं. 18 में बीजेपी की गुलाबी देवी, निर्वाचन क्षेत्र सं. 19 में आईएनसी के रामाराम चौधरी, निर्वाचन क्षेत्र सं. 20 में बीजेपी की रेखा कंवर निर्विरोध निर्वाचित, निर्वाचन क्षेत्र सं. 21 में बीजेपी की धौली देवी, निर्वाचन क्षेत्र सं. 22 में आईएनसी की सजनी देवी, निर्वाचन क्षेत्र सं. 23 में आईएनसी के मोडाराम, निर्वाचन क्षेत्र सं. 24 में आईएनसी की निकिता, निर्वाचन क्षेत्र सं. 25 में बीजेपी की सुखी, निर्वाचन क्षेत्र सं. 26 में बीजेपी की रतन कंवर, निर्वाचन क्षेत्र सं. 27 में बीजेपी की उषा देवी, निर्वाचन क्षेत्र सं. 28 में बीजेपी के रमेश, निर्वाचन क्षेत्र सं. 29 में बीजेपी के राजेश कुमार, निर्वाचन क्षेत्र सं. 30 में बीजेपी की सुशीला एवं निर्वाचन क्षेत्र सं. 31 में आईएनसी के मांगीलाल विजयी हुए।

shrawan singh
Contact No: 9950980481

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *