Corona cases have now come up in Jalore
Health Jalore

#JALORE एक साथ मिले कोरोना के 16 मरीज और फिर

शनिवार की रिपोर्ट के अनुसार 16 नए केस, 351 तक पहुंचा आंकड़ा

जालोर. जालोर जिले में कोरोना का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। शनिवार की रिपोर्ट में जालोर जिले में एक साथ 16 कोरोना मरीज सामने आए। चिकित्सा विभाग को शनिवार सुबह प्रक्रियाधीन में से 561 सैंपल की रिपोर्ट प्राप्त हुई। जिनमें से जिले के 16 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं 10 के रिपीट सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

advt
advt

जबकि 535 जनों की रिपोर्ट नेगेटिव निकली। शनिवार को पॉजिटिव आए लोगों में 3 रामसीन, 1 सायला, 9 उम्मेदाबाद, 1 जालोर शहर व 2 मूलेवा (आहोर) के रहने वाले हैं। इसके साथ ही कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा बढ़कर 351 तक पहुंच गया है। वहीं जालोर शहर में पॉजिटिव निकला मरीज पीएमओ कार्यालय में कार्यरत है। सीएमएचओ डॉ. गजेन्द्र सिंह देवल ने बताया कि पॉजिटिव मरीजों के निवास स्थान में कंटेनमेंट जोन घोषित कर सैंपलिंग व स्क्रीनिंग समेत विभिन्न कार्यवाही के लिए संबंधित बीसीएमओ को निर्देशित किया जा चुका है।

अभी ये हालात

जिले में अब तक 33 हजार 40 संदिग्धों व संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों के सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 30 हजार 296 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इसी तरह शनिवार को जिले में 511 चिकित्सा टीमों ने 7 हजार 873 घरों का सर्वे कर 25 हजार 459 लोगों की स्क्रीनिंग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *