This is the reason why the son had taken his father to death in Dantivas
crime

खुलासा: दांतीवास में इसलिए बेटे ने पिता को उतार दिया था मौत के घाट

– चर्चित घटनाक्रम को पुलिस ने सजगता और तत्परता से 24 घंटे में ही सुलझाया
जालोर. भीनमाल थाना क्षेत्र के दांतीवास में फायरिंग कर बुजुर्ग की हत्या करने के चर्चित घटनाक्रम को पुलिस ने मात्र 24 घंटे में सुलझा दिया। मामले में पुत्र ही पिता का हत्यारा निकला। इस चर्चित घटनाक्रम में एसपी हिम्मत अभिलाष के निर्देशन में पुलिस टीम ने सभी पक्षों पर काम करते हुए यह सफलता हासिल करते हुए पिता के हत्यारे पुत्र श्रवण कुमार को गिरफ्तार किया। हत्यारे पुत्र के कब्जे से घटना में प्रयुक्त हथियार देशी कट्टा भी बरामद किया गया।
यूं घटा घटनाक्रम
मामले में 11 मई की रात को पुलिस थाना भीनमाल को टेलीफोन पर सूचना मिली कि सरहद दांतीवास मेें हेमाराम कलबी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी है। इस संबंध में मृतक के भाई गणेशाराम की लिखित रिपोर्ट पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया गया।
इस तरह से खुला मामला
घटनाक्रम के बाद पुलिस विशेष टीम का गठन किया गया। टीम द्वारा गहनता से जांच पड़ताल के बाद यह बात सामने आया कि मृतक हेमाराम धनी व्यक्ति था एवं मृतक हेमाराम के एक ही पुत्र हैं वो भी मृतक हेमाराम से दूरी बनाकर अपने परिवार सहित अलग से निवास करता था। मृतक हेमाराम का पुत्र श्रवण कुमार अपने पिता के अनैतिक संबंधों व संपत्ती की बातचीत को लेकर अपने पिता से नाराज था। जिस पर पुलिस टीम द्वारा मृतक हेमाराम के पुत्र श्रवण कुमार पर संदेह होने पर श्रवण कुमार को दस्तयाब कर पुलिस टीम द्वारा श्रवण कुमार से गहनता से पूछताछ की गई। जिस पर पिता के अनैतिक संबंधों से नाराजगी और संपत्ती के लालच में उसने यह जुर्म करना कबूल किया। मामले में पड़ताल जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *