Wine warehouse in Bishangarh
crime Jalore

बिशनगढ़ में शराब का गोदाम सीज

 गोदाम से शराब बेचने का मामला

जालोर. बिशनगढ़ ग्राम में शराब के गोदाम से खुली बिक्री की शिकायत पर कलक्टर हिमांशु गुप्ता एवं तहसीलदार जालोर मादाराम मीणा ने कार्रवाई करते हुए गांव में शराब के गोदाम पर दबिश दी और मौके पर शराब की खुली बिक्री पाए जाने से गोदाम सीज करने के निर्देश दिए। तहसीलदार जालोर मादाराम मीना ने बताया कि जब वे बिशनगढ़ ग्राम में गोदाम पर पहुंचे तो गोदाम से लोग बाईक, रिक्शा व पैदल शराब की बोतलें लेकर भागते मिले। गोदाम परिसर व गोदाम से लगती हुई मीट की दुकान पर शराब सेवन की हुई खाली बोतलें आदि पाई गई। इस स्थिति में जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने मौके पर ही गोदाम को सीज करने के निर्देश दिए, जिस पर तहसीलदार द्वारा मौके पर कार्रवाई करते हुुए गोदाम के दोनों दरवाजों को सील्ड कर सीज किया गया।

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर मुकदमा दर्ज

सायला. पुलिस थाने में सोशल मीडिया पर वर्ग विशेष के प्रति आपत्तिजनक पोस्ट वायरल करने का मुकदमा दर्ज हुआ है। थाना प्रभारी सवाईसिंह ने बताया कि राजस्थान मेघवाल परिषद् के जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार, जिला महासचिव मोहनलाल चिवड़ा ने रिपोर्ट पेश कर बताया सोशल मीडिया के जरिए वर्ग विशेष के प्रति नफरत व दुर्भावना फैलाने का प्रयास किया जा रहा है। सोशल मीडया पर इस संबंध में ऑडियो, वीडियो वायरल भी किए जा रहे हैं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

बजरी से भरे दो ट्रेक्टर जब्त

जालोर. जालोर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बजरी से भरे दो ट्रेक्टर जब्त किए। सीआई बाघसिंह ने बताया कि उम्मेदाबाद नदी बहाव क्षेत्र से अवैध खनन पर और शहर के निकट बजरी परिवहन करते पाए जाने पर दो ट्रेक्टर जब्त किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *