SHRAMIK SPECIAL TRAIN FROM JALORE TO GORAKHPUR
Uncategorized

#SHRAMIK SPECIAL TRAIN जालोर से आज यह चलेगी स्पेशल टे्रन, इन स्टेशनों पर होगा ठहराव

– मुख्य रूप से श्रमिकों को राहत देने के लिए एक फेरा चलाया जा रहा
जालोर. कोरोना संकट के बीच जालोर जिले में फंसे प्रवासियों को राहत देने के लिए कवायद को आखिर हरी झंडी मिल चुकी है। रेलवे बोर्ड से स्पेशल रेल सेवा का नोटिफिकेशन 12 मई को जारी होने के बाद इस टे्रन को 13 मई यानि आज ही जालोर स्टेशन से रवाना किया जाएगा। चयनित यात्रियों को ही यात्री की परमिशन होगी, जिनकी सूची पहले से ही मौजूद रहेगी। यह टे्रन यूपी के प्रवासियों के लिए महत्वपूर्ण है। इधर इस विशेष टे्रन में यात्रा करने वालों के लिए रेलवे स्टेशन परिसर के बाहर नगरपरिषद के कार्मिकों की ओर से सफाई की गई। वहीं छाया के लिए टैंट का प्रबंध भी किया जा रहा है। संभावना जताई जा रही है कि दोपहर के आस पास यह स्पेशल रेल जालोर तक पहुंच जाएगी और उसके बाद शाम को यहां से इसकी रवानगी होगी। केवल तीन स्टेशनों पर ही इसका ठहराव होगा। राजस्थान में इसका स्टॉपेज नहीं रहेगा।
यह है निर्देश
स्पेशल रेल सेवा में लगभग 1200 से 1600 के बीच यात्री ही यात्रा कर पाएंगे, जो चयनित है। इन यात्रियों को काउंटर से टिकट नहीं मिलेगा, बल्कि सूची के आधार पर इन्हें प्रवेश मिलेगा।
इन स्टेशनों पर ही ठहराव
रेलवे जानकारी के अनुसार यह गोंडा, बरेली, कासगंज में इस स्टेशनों पर ही इस टे्रन का स्टॉपेज होगा। इस टे्रन का संचालन गोरखपुर तक होगा। गोरखपुर पहुंचने के बाद पुन: इस टे्रन की रवानगी होगी और अगले दिन पुन: जालोर तक आएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *