Thieves were stealing here in Jalore, landlord caught and handed over to police
crime

#JALOREजालोर में यहां चोर कर रहे थे चोरी, मकान मालिक ने पकड़ा और सौंप दिया पुलिस को

– जालोर शहर में पोलजी नगर के पास आदर्श नगर कॉलोनी का मामला, लॉक डाउन के दौरान चोर दे रहे थे वारदात को अंजाम, एक पकड़ा गया
जालोर. लॉक डाउन के बीच भी शातिर चोर वारदात को अंजाम देने के प्रयास कर रहे हैं। ऐसा ही माजरा जालोर शहर के पोलजी नगर क्षेत्र में 12 मई शाम को घटित हुआ। यहां तीन युवकों ने दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया, लेकिन लोगों की सजगता से पकड़े गए। जानकारी के अनुसार पोलजी नगर क्षेत्र में रमेश कुमार का मकान है और यहां वर्षों से भगवाराम पुत्र पूनमाराम माली किराए में परिवार सहित रह रहे हैं। इनका मकान दो मंजिला है। जिसमें ऊपरी हिस्से में वह रह रहे हैं, जबकि नीचे का हिस्सा खाली है। दोपहर में अचानक कांच टूटने की आवाज सुनाई दी तो मकान के नीचे झांका और आवाज लगाई। इस दौरान युवक भागते दिखे। चोरी की आशंका पर मकान मालिक से पीछा किया, जिस पर एक युवक पकड़ में आ गया, जबकि दो फरार हो गए। घटनाक्रम के बाद पुलिस को इत्तला दी गई। सूचना पर पुलिस आरोपी को पकड़ ले गई। मामले में पूछताछ की जा रही है।
तीन मकानों में सेंधमारी की कोशिश
मोहल्लेवासियों का कहना है कि चोर तीन थे और इन्होंने यहां तीन मकानों में वारदात अंजाम देने की कोशिश की। दो के दरवाजे के ताले तोडऩे की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए। वहीं रमेश कुमार के मकान के मुख्य दवाजे के कांच तोड़कर चोरी का प्रयास किया, लेकिन उससे पहले ही लोगों को भनक लगने से चोर सफल नहीं हो पाए। पकड़ा गया एक युवक करणाराम भील निवासी एफसीआई जालोर बताया जा रहा है।
सावधानी और सतर्कता जरुरी
वर्तमान में बहुत से मकान सूने पड़े हैं और काम धंधे बंद होने से बहुत से लोग बेरोजगार भी हो चुके हैं। इन हालातों में आपराधिक गतिविधियां बढऩे की आशंका है। इन हालातों में कोरोना के हालातों से निपटने और लोगों पर नजर रखने के साथ साथ पुलिस के सामने इन वारदातों को रोकना भी एक चुनौती होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *