A car broke into the house in Ahor, broke the elderly sleeping in the room
crime Jalore

जालोर के इस टोल प्लाजा पर हमले के 3 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

  • – थाना क्षेत्र के नोसरा में टोल प्लाजा पर 19 अक्टूबर को घटित हुआ था घटनाक्रम

जालोर. नोसरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत 19 अक्टूबर को टोल नाके पर लूट की नीयत से कर्मचारियों से मारपीट के हमले के 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया। प्रार्थी अभयसिंह पुत्र ताराचन्द प्रजापत निवासी बहरोड़ जिला अलवर हाल टोल मैनेजर चेतक मित्रा टोलवेज लिमिटेड के टोल प्लाजा अजीतपुरा जोगनी खेड़ा ने रिपोर्ट पेश कर बताया था कि

18 अक्टूबर को टोल प्लाजा के कर्मचारी लीलम, हिम्मतसिंह, प्रकाश और राहुल ड्यूटी पर थे। उस समय आहोर की तरफ से एक बोलेरो केम्पर में सवार जबरसिंह नाहर भोमिया राजपूत निवासी नोसरा व अन्य लाठियों, सरिया, पाइप लेकर आए और टोल कर्मचारियों के साथ पूर्व नियोजित तरीके से हमला कर टोल के शीशे, कम्प्यूटर, कैमरे व प्रिन्टर, कुर्सी, मोबाईल फोन, टोल प्लाजा के ऑफिस की तरफ आकर वहां पर खड़ी मोटरसाइकिल को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान जबरसिंह व अन्य 4-5 व्यक्तियों ने रात्रि के समय अनधिकृत रूप से प्रवेश कर ऑफिस में रखा केस लूटने के इरादे से मेन गेट को सरिये से तोडऩे की कोशिश की। साथ ही टोल प्लाजा पर तोडफ़ोड़ से करीब 4 लाख रुपए का नुकसान किया।

मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 19 नवंबर को आरोपी जबरसिंह पुत्र जयसिंह भोमिया राजपूत निवासी नोसरा, संतोष कुमार पुत्र खेताराम देशांतरी निवासी गडरारोड़ बाड़मेर व दुराराम पुत्र पोलाराम भील निवासी मायलावास पुलिस थान बागरा को गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त बोलेरो केम्पर व टोल तोडफ़ोड़ में प्रयुक्त किए गए लोहे के पाईप व लाठियां को बरामद की। आरोपियों को शुक्रवार को न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया। शेष आरोपियों की तलाश जारी है।

2 Replies to “जालोर के इस टोल प्लाजा पर हमले के 3 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

Leave a Reply