crime Jalore

रास्ते की जमीन पर अतिक्रमण के मामले को लेकर मुख्यमंत्री को भेजा पत्र

सायला

भूमा​फिया पूर्व उपसरपंच मांगीलाल फोलामुथा एवं उसके परिवार द्वारा पुराने बस स्टैंड के पास महावीर कॉलोनी मे रास्ते की भूमि पर गेट लगाकर किए गए अतिक्रमण को हटाने के की कार्यवाही को लेकर एडवोकेट अश्विन राजपुरोहित ने मुख्यमंत्री को लिखित शिकायत की है।

एडवोकेट राजपुरोहित ने शिकायत में सायला के पुराना बस स्टैंड के पास वर्षो पहले खातेदारी भूमि को संपरिवर्तन करवाकर महावीर कॉलोनी के नाम से एक आवासीय कॉलोनी काटी गई थी। जो कॉलोनी मे नियमानुसार बगीचे एवं आम रास्ते के लिए जगह छोड़ी गई थी। एक आम रास्ता विराणा बाईपास रोड स्थित मेघवालों के वास के आगे से निकलकर आदर्श विद्या मंदिर के पास होकर जाता था, आदर्श विद्या मंदिर के पास कथित भू माफिया मांगीलाल फोलामुथा के परिवार के नाम से खरीदसुदा प्लोट आया हुआ है। इस प्लोट के पास मांगीलाल ने अपने राजनीति रसूख व पैसो के प्रभाव के बल पर रास्ते की भूमि पर अतिक्रमण कर गेट लगवार दिया है।

यह प्लॉट पुराने बस स्टेण्ड के पास होने एवं कीमत आसमान छूने के चलते लालच में आकर भूमाफिया मांगीलाल ने अपने परिवार के नाम से लिए प्लोट की आड़ मे रास्ते की जमीन को ही दबा दिया है। साथ ही गेट लगवाकर पक्का निर्माण किया गया है।

ग्रामीणों द्वारा रास्ते की जमीन पर मांगीलाल फोलामुथा द्वारा अतिक्रमण करने को लेकर ग्रामीणो द्वारा कई बार शिकायत भी की, लेकिन अपने पैसो और पद के प्रभाव के चलते कोई कार्यवाही नही हो रही है। महावीर कॉलोनी मे रास्ते की जमीन पर भू माफिया मांगीलाल और उसके परिवार द्वारा किए गए अतिक्रमण की जांच कर शीघ्र अतिक्रमण हटाने की मांग की है।

shrawan singh
Contact No: 9950980481

2 Replies to “रास्ते की जमीन पर अतिक्रमण के मामले को लेकर मुख्यमंत्री को भेजा पत्र

  1. Pingback: u31 com

Leave a Reply