Vicious thieves stole a lot in Sanchore
crime Jalore

जालोर के ज्वेलर्स रमेश को भेजा जेल में

Ramesh soni

– जालोर निवासी तीनों आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

जालोर. एक सुनार को चोरी का माल खरीदा भारी पड़ा है। उसे जेल की हवा खानी पड़ी है। मामले में जालोर कोतवाली पुलिस ने एक मकान से सोने चांदी के आभूषण चुराने के दो आरोपी और उसे खरीदने वाले एक ज्वेलर को दबोचा है। पुलिस के अनुसार 6 जुलाई 2019 को जालोर की लेटा फाटक के पास रहने वाले हंसराज पुत्र डायाराम सेन ने घर से सोने चांदी के आभूषण चोरी की रिपोर्ट पेश की थी।

ajanta
ajanta

मामला दर्ज होने के बाद एसपी श्यामसिंह के निर्देश में पुलिस टीम ने इस तरह के मामलों की पड़ताल शुरू की। जिसके बाद संदिग्ध किशन उर्फ गूंगा पुत्र जगदीश माली निवासी रामदेव कॉलोनी जालोर को दस्तयाब कर पूछताछ की तो उसने वारदात कबूल की। प्रकरण में पूछताछ के आधार पर सहयोगी महेश कुमार पुत्र श्रवण कुमार सेन निवासी राजेंद्र नगर को भी गिरफ्तार किया।

इस प्रकरण में खरीदार ज्वेलरी रमेश सोनी पुत्र मोहनलाल सोनी निवासी पुरा मोहल्ला जालोर को भी दबोचा गया है। पुलिस ने प्रकरण में चोरी हुए तमाम सोने चांदी के आभूषण बरामद कर लिए है।

दर्जनभर प्रकरण दर्ज

पुलिस के अनुसार मुख्य आरोपी किशन उर्फ गूंगा आपराधिक प्रवृत्ति का व्यक्ति है। इसके खिलाफ पूर्व में चोरी के 12 प्रकरण दर्ज है। पुलिस प्रकरण में पूछताछ कर रही है। दूसरी तरफ ज्वेलर रमेश सोनी से भी प्रकरण में गहन पूछताछ की गई। पुलिस ने विभिन्न स्तर पर पूछताछ के बाद आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेजने के आदेश हुए।

2 Replies to “जालोर के ज्वेलर्स रमेश को भेजा जेल में

Leave a Reply