Illegal weapon call in Jalore, cartridge caught alive
crime Jalore

जालोर में अवैध हथियार की आहट, पकड़े गए जिंदा कारतूस

ajanta
ajanta

– अवैध हथियारों से जुड़ा है मामला, पुलिस करेगी जांच

जालोर. शहर में एक युवक से पुलिस 10 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। मामले में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर यह कार्रवाई की। जिसके तहत मीरादातार तिराहा पर पहुंचे। जहां पर बताए गए हुलिये का एक व्यक्ति परिवहन कार्यालय की तरफ जाता दिखाई दिया। जिस पर उससे पूछताछ की तो उसने पहले अपना नाम कुछ और बताया। पुलिस द्वारा गहन पूछताछ पर उसने अपना नाम पंकज पुरोहित पुत्र भैराराम पुरोहित निवासी धमाणा का गोलिया पुलिस थाना सांचौर हाल भीनमाल होना बताया। उसने स्वयं को एक व्यापारी बताया।

इस पर पुलिस ने शक के आधार पर पंकज पुरोहित की तलाशी ली तो उसके पास से 7.65 एमएम के १० जिन्दा कारतूस मिले एवं पंकज के पास दो मोबाइल व आधार कार्ड मिले। इन मोबाइलों में कई प्रकार के प्रतिबंधित हथियारों की ईमेल वॉट्सएप पर आए हुए है। पुलिस संभावना जता रही है कि अभियुक्त पंकज पुरोहित इन मोबाईल के जरीये हथियारों की खऱीद फरो?त करता है। पंकज पुरोहित को कारतूसों को अपने कब्जे में रखने का कोई वैध लाईसैंस या परमिट होना नहीं होने पर आम्र्स एक्ट में दर्ज कर गिरफ्तार की गई।

लूट में प्रयुक्त बाइक बरामद

भीनमाल. भीनमाल में 11 अगस्त को लूट की वारदात के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ राशि बरामद करने के बाद पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त बाइक को भी बरामद कर लिया है। मामले में कस्बा भीनमाल में एक युवक अपनी मोटर साइकिल पर दुकान से घर जाते वक्त रास्ते में एक मोटर साइकिल पर सवार तीन अज्ञात बदमाशों द्वारा आंखों में लाल मिर्च का पाउडर डालकर युवक के पास रखे रुपयों से भरा बैग को लूटकर ले गए थे। इस मामले में पुलिस ने 46 हजार रुपए बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *