Father and sons accused of murder had to be sent to jail
crime Jalore

#NOSRA हत्या के आरोपित पिता व पुत्रों को भेजना पड़ा जेल में

नोसरा में जमीन विवाद में एक व्यक्ति की मौत का मामला

आहोर. नोसरा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत जमीन विवाद के दौरान चोट लगने के बाद गंभीर घायल हुए आम्बाराम चौधरी की मौत के मामले में गिरफ्तार आरोपित पिता व दो पुत्रों को रिमांड अवधि समाप्त होने पर बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया।

जहां से उन्हें जेल भेजा गया। थाना प्रभारी महेन्द्रसिंह ने बताया कि इस प्रकरण में नोसरा निवासी छोगसिंह पुत्र गुमानसिंह राजपुरोहित, उसके पुत्र सूरजसिंह व मदनसिंह को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

ग्राम बाला वार्ड संख्या 2 कंटेनमेंट जोन में

जालोर. उपखंड मजिस्ट्रेट आहोर मासिंगाराम ने कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिलने से ग्राम बाला की वार्ड 2 में भंवरलाल मिस्त्री के वर्क शॉप से दक्षिण में सांवलाराम बागड़ा के घर तक कंटेनमेंट जोन के आदेश जारी किए हैं। कंटेनमेंट जोन व वार्ड 2 में बस स्टेंड बाला मोतीसरी मार्ग शंकराराम चौधरी के घर तक, वार्ड 8 में केवलराम टोटिया के घर से रामा रोड होते हुए अचलाराम के घर तक, वार्ड संख्या 9 में दीपाराम के घर से धनाजी काग की सेरी होते हुए राजाराम किराणा स्टोर की दुकान तक कंटेनमेंट जोन के अतिरिक्त गांव बाला का शेष राजस्व सीमा क्षेत्र बफर जोन में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *