After the accidental death at Bagra police station, the family accused the police of hitting themselves
crime Jalore

युवक की मौत के बाद परिजनों ने जालोर पुलिस पर ये लगाए गंभीर आरोप

– बाकरा के निकट हादसे में युवक की मौत का मामला, हालांकि मृतक के खिलाफ काफी प्रकरण दर्ज थे

जालोर. बागरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बाकरा में एक युवक की दुर्घटना में मौत के बाद परिजनों ने पुलिस पर ही उसकी कार को टक्कर मारने का आरोप लगाया। हालांकि पुलिस ने माना कि वाहन चोरी होने की संभावना पर उनके जाब्ते ने उसका पीछा किया था, लेकिन मृतक की गाड़ी अनियंत्रित होकर एक गाय से टकराने के बाद पेड़ से टकराई और इस हादसे में युवक की मौत हो गई।

बागरा पुलिस के अनुसार शनिवार सवेरे धानसा निवासी दीपाराम उर्फ बूटाराम (26) पुत्र जगाराम माली मोदरा से कार में निकला। इसके खिलाफ वाहन चोरी समेत कई अन्य प्रकरण दर्ज है। इस दौरान वहां से गुजर रहे संदिग्ध वाहन को पुलिस ने पीछा किया, तो वाहन चालक ने तेज रफ्तार से गाड़ी को दौड़ाने लग गया।

चूंकि यहां विकट मोड़ और खेती हर क्षेत्र है तो अचानक गाय बीच में आ गई, जिससे उसकी कार टकराने के साथ रफ्तार में जाकर पेड़ से जा टकराई। इधर, पीछा कर रही पुलिस भी मौके पर पहुंची और पुलिस ने युवक को गाड़ी से बाहर निकाला और उसके बाद उसे अस्पताल ले लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक का आपराधिक रिकार्ड है और वाहन चोरी के प्रकरण भी इसके खिलाफ दर्ज है। इस स्थिति में बिना नंबरी वाहन की चेसिस नंबर के आधार पर पुलिस जांच करवाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *