Corona cases have now come up in Jalore
crime Jalore

गुरुवार का दिन कोरोना के लिहाज से इसलिए जालोर में अच्छा घटा…जानिये

राहत भरा रहा गुरुवार, भीनमाल में 1 पॉजिटिव केस

sarswati school sayla
sarswati school sayla

जालोर. लगातार बढ़ रहे कोरोना के असर के बीच गुरुवार को थोड़ी राहत जरुर नजर आई, जबकि कोरोना के मरीज कम सामने आए। गुरुवार सुबह प्रक्रियाधीन सैंपल में से 192 की रिपोर्ट प्राप्त हुई। जिसमें 1 भीनमाल निवासी व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है और 13 सैम्पल रिजेक्ट हुए हैं। जिले में अब तक कुल 504 व्यक्ति कोरोना से संक्रमित हुए थे। जिनमें से 278 जने स्वस्थ हो चुके हैं।

वर्तमान में जिले में 223 कोरोना एक्टिव केस रहे हैं। जिनका चिकित्सीय देखभाल में उपचार किया जा रहा है। सीएमएचओ डॉ. गजेन्द्रसिंह देवल ने बताया कि संदेहास्पद व्यक्तियों व कोरोना संक्रमित लोगों के सम्पर्क में आए लोगों में से जिले में अब तक कुल 37 हजार 74 सैंपल लिए गए हैं। जिनमें से 33 हजार 983 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि 1222 सैम्पल प्रक्रियाधीन हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार को जिले में 521 चिकित्सा टीमों ने 8 हजार 536 घरों का सर्वे कर 26 हजार 782 लोगों की स्क्रीनिंग की।

बढ़ेगा अभी खतरा

हालंाकि गुरुवार का दिन राहत भरा जरुर रहा है, लेकिन इस बात की संभावनाओं से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि इसका कहर अभी जारी रहेगा। अभी बड़ी संख्या में सेंपल प्रक्रियाधीन है। ऐसे में सीधे तौर पर पॉजिटिव केस आएंगे। वहीं आगामी मौसम कोदेखते हुए इसका असर बढऩे की संभावना है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *