Youth killed here in Jalore
crime Jalore

#FAGOTRA MURDER CASE इसलिए नहीं बच पाएंगे फागोतरा वारदात के शातिर

– फागोतरा में 45 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हत्या करने का मामला, पुत्र ने दर्ज करवाया अज्ञात के खिलाफ प्रकरण

जालोर. झाब थाना क्षेत्र के अंतर्गत भीखसिंह हत्या प्रकरण में अभी कई राज दफन है, लेकिन मौके पर आधी भरी बीयर की बोतल मिली है। जिसकी जरुरत पडऩे पर डीएनए जांच भी करवाई जा सकती है और इसी के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंच सकती है।

मामले में भीखसिंह (45) की हत्या के बाद गुरुवार को शव परिजनों को सुपुर्द किया। मामला अभी पुलिस के लिए एक अबूझ पहेली है, क्योंकि अब तक प्रकरण में कोई नामजद आरोपी नहीं है। इससे पूर्व बुधवार को मामले में पुलिस को हत्या के संबंध में दूरभाष पर इत्तला मिली थी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी और मृतक भीखसिंह (45) पुत्र हुकमसिंह राजपूत के शव को राजकीय अस्पताल भीनमाल की मोर्चरी में रखवाया था। थाना प्रभारी किरण कुमार ने बताया कि इस प्रकरण में मृतक के पुत्र ने अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है। इधर हत्या के प्रकरण के बाद पोस्टमार्टम के बाद दिनभर क्षेत्र में घटनाक्रम चर्चा का विषय बना रहा। पुलिस के लिए यह हत्या का प्रकरण फिलहाल अनसुलझी पहेली है। क्योंकि परिजनों ने रिपोर्ट में किसी पर शक जाहिर नहीं किया है।

एफएसएल टीम ने किया मौका मुआयना

फागोतरा हत्या प्रकरण के बाद पुलिस की ओर से सबूत जुटाने और अन्य जांच के लिए एफएसएल टीम जोधपुर को बुधवार शाम को सूचित कर दिया गया था। देरी होने से यह टीम गुरुवार को दोपहर में मौका स्थल पर पहुंची। टीम के प्रभारी जगदीश विश्नोई ने बताया कि मौका स्थल का निरीक्षण करने के साथ सेंपलिंग करवाई गई है।

परिचित हो सकते हैं आरोपी

घटनाक्रम पुलिस के लिए अभी ब्लाइंड मर्डर केस ही है। क्योंकि अभी तक इस संबंध में कोई विशेष जानकारी सामने नहीं आई है। न ही परिजनों ने वारदात में किसी पर शक जाहिर किया है। पुलिस संदिग्धों से पूछताछ के साथ साथ अन्य आधार पर आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। लेकिन प्रकरण में पहले स्तर पर पुलिस के शक का दायरा परिचितों पर ही गहरा रहा है।
कई संदिग्ध पहलू

मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से अनेक जगह वार किए गए, जिससे उसकी मौत हो गई। इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मृतक खेत में निवास पर रह रहा था। वहीं परिजन भी कुछ ही दूरी पर आवास में निवास करते हैं। प्रकरण में शक के कई बिंदु हैं, जिनको आधार बनाकर पुलिस जांच को आगे बढ़ा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *