A car broke into the house in Ahor, broke the elderly sleeping in the room
crime Jalore

नोसरा में यह विवाद मौत का कारण बना

 मारपीट की घटना के बाद हुई एक की मौत

जालोर. कोरोना संकट के हालातों में जमीन से जुड़े विवाद बढ़ते जा रहे हैं और हालात यह बन रहे हैं जिसमें जान तक जा रही है। इसी तरह की घटना नोसरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत शुक्रवार को हुई, जिसमें एक जने को जान गंवानी पड़ी।

मामले के अनुसार नोसरा गांव में पुराने जमीनी विवाद को लेकर दो गुटों में हुई मारपीट के बाद ३ पुरुष व एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गए। नोसरा थानाप्रभारी महेन्द्रसिंह ने बताया कि नोसरा निवासी सुरेशकुमार पुत्र अबाराम चौधरी ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि शुक्रवार सुबह 9.30 बजे वह उसके पिता अबाराम, माता पूरकी के साथ उनके खेत पर कार्य कर रहा था। दोपहर करीब 2 बजे गांव के ही छोगसिंह पुत्र गुमानसिंह, सूरजसिंह पुत्र छोगसिंह, मदनसिंह पुत्र छोगसिंह व सचिन पुत्र सूरजसिंह राजपुरोहित समेत पांच-छह अन्य लोग तीन अलग-अलग वाहनों में हाथियारों सहित पहुंचे और खेत में अनधिकृत रूप से प्रवेश कर तीनों पर धारदार हथिहारों से हमला कर घायल कर दिया।

जिससे तीनों जने गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर सुरेश के भाई व अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंचे। इससे पहले आरोपी व उसके साथी मौके से भाग गए। परिजनों ने घायलों को आहोर के सरकारी अस्पताल पहुंचाया व नोसरा पुलिस को इसकी सूचना दी गई। इस घटनाक्रम में नोसरा निवासी आंबाराम पुत्र राजाराम चौधरी की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

6 Replies to “नोसरा में यह विवाद मौत का कारण बना

  1. Pingback: holosun 510c
  2. Pingback: naga356

Leave a Reply