A car broke into the house in Ahor, broke the elderly sleeping in the room
crime Jalore

ये थे भीनमाल लूट के आरोपी…जानिये मामला

 

– पुलिस ने एक नाबालिग सहित तीनों आरोपी को किया गिरफ्तार

भीनमाल. भीनमाल शहर में चार दिन पूर्व 1.50 लाख रुपए की लूट में पुलिस को अहम सफलता मिली। पुलिस ने मामले में तीन को हिरासत में लिया था, जिसमें से एक नाबालिग है। आरोपियों के गिरफ्त में आने से कई अन्य प्रकरण भी खुल सकते हैं। गिरफ्त में आए आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।  मामले में शहर के श्रीमाल नगर में मंगलवार सुबह सब्जी मंडी से घर जा रहे सब्जी व्यापारी दुर्जनसिंह के पुत्र गोपालसिंह का पीछाकर उसका मोटरसाईकिल रुकवाकर उसकी आंखों में मिर्च डालकर उससे 1.50 लाख रुपए की लूट की वारदात हुई थी। पुलिस ने वारदात के खुलासे के लिए विशेष टीम गठित करने के साथ विभिन्न स्तर पर पड़ताल शुरू की। टीम ने सीसीटीवी फुटेज टटोल, पुलिस ने घटना स्थल का बीटीएस डाटा एकत्र  की।

इसके अलावा टोलनाका व हाईवे रोड के आस-पास व पेट्रोल पंपों पर लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए। वहीं यहां व्यापारी के मंडी पर कार्य करने वाले व आस-पास की मंडियों में कार्य करने वाले व पूर्व में कार्य छोडऩे वाले लोगों के बारे जानकारी जुटाई। जिस पर दो-तीन युवकों पर संदेह होने पर उसे दस्तयाब कर पूछताछ करने पर तीनों ने मिलकर वारदात को अंजाम देना स्वीकारा।

पुलिस ने शहर के रावों का वास निवासी यूनिस खान पुत्र पीरबक्श खान कोटवाल, बाबा रामदेव कॉलोनी गुन्दरिया निवासी रोहित पुत्र पारसमल सरगरा को गिरफ्तार करने के साथ एक नाबालिक किशोर को संरक्षण में लिया। इस चर्चित प्रकरण में सामने आया है कि आरोपी मित्र हैं। आरोपी रोहित को सब्जी व्यापारी दुर्जनसिंह के  पास की मंडी में कार्य करता था। ऐसे में उसे पता था कि व्यापारी राशि लेकर जाता है। तीनों ने  उसे लूटने की साजिश रची। जिसके लिए मोटरसाईकिल पर सवार होकर मुंह पर कपड़ा बांध कर वहां पहुंचे। जैैसे ही व्यापारी का किशोर पुत्र श्रीमाल नगर सुनसान जगह पर पहुंचा, तो तीनों ने आंखों में मिर्च डालकर मारपीट कर 1.50 लाख रुपए की राशि बैग सहित उड़ा दी और मुहं स्कार्फ भी बांध रखा। जिससे उनकी पहचान नहीं हो पाए।

 

 

 

2 Replies to “ये थे भीनमाल लूट के आरोपी…जानिये मामला

  1. Pingback: read more

Leave a Reply