Father and sons accused of murder had to be sent to jail
crime Jalore

इसलिए सिराणा में हुई थी युवक की हत्या, जानिये

नाबालिग आरोपी को पुलिस संरक्षण में लिया, फरार होने से पहले ही पुलिस ने लिया संरक्षण में

सायला. सायला थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिराणा में युवक की हत्या के प्रकरण का खुलासा पुलिस ने करते हुए नाबालिग आरोपी को संरक्षण में लिया। पहले स्तर पर पड़ताल में सामने आया कि नाबालिग आरोपी ने बहन और मृतक को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद उसने नोजल से वार कर उसकी पसलियां तोड़ दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

मामले में 6 जुलाई को अरणियाली (बाड़मेर) निवासी शंकराराम पुत्र कानाराम मेघवाल ने रिपोर्ट पेश कर बताया था कि उसका पुत्र फुसाराम सवेरे अपने निनिहाल चौंचवा गया था। करीब दो घंटे बाद ही फुसाराम के मोबाइल से फोन आया। जिसमें चौंचवा निवासी अपचारी ने फुसाराम को मारने की बात कही। इस धमकी के बाद चौचवा भोमाराम मेघवाल की ढाणी पर गए तो छपरा में फुसाराम खाट पर घायल अवस्था में पड़ा था। जिस पर वे फुसाराम को सिणधरी अस्पताल ले गए व डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

Unique initiative in the field of education of this school of Sayla, which will enhance the future of children
Unique initiative in the field of education of this school of Sayla, which will enhance the future of children

ऐसे हुआ खुलासा

रिपोर्ट में नामजद विधि से संर्घरत किशोर को दस्तयाब कर पुलिस संरक्षण में लिया गया। पूछताछ में सामने आया है कि मृतक फुसाराम का अपने कुटुम्बी मामा भोमाराम पुत्र गणेशाराम मेघवाल निवासी चौचवा के घर आना-जाना था।

उस दौरान मृतक का भोमाराम की पुत्री से संपर्क हो गया। वारदात के दिन सवेरे 9 बजे के लगभग मृतक फुसाराम अपने घर से भोमाराम की ढाणी पर आया। तब भोमाराम के घर पर आरोपी विधि से संघर्षरत किशोर व उसकी बहिन ही थे।

मृतक फुसाराम सहित तीनों ने साथ में खाना खाया। फिर आरोपी विधि से संघर्षरत किशोर श्रावण मास का पहला सोमवार होने चम्पी महादेवजी रवाना हुआ। इस दौरान मृतक फुसाराम को भी साथ चलने का कहा उसने इनकार कर दिया। विधि से संघर्षरत किशोर के कुछ दूर जाने के दौरान उसको फुसाराम पर शक हुआ तो वह लौट आया। इस दौरान फुसाराम व विधि से संघर्षरत किशोर की बहिन रहवासीय ढाणी पर बने छपरा में आपतिजनक अवस्था में थे। जिस पर विधि से संघर्षरत किशोर ने आवेश में आकर फव्वारा नोजल पाईप से छपरा के अंदर ही मृतक के साथ मारपीट कर गंभीर चोटें कारित कर पसलियें तोड़ कर हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *