Corona condition improved slightly, some relief
Health Jalore

जालोर में इस तरह से बढ़ता जा रहा है कोरोना का आंकड़ा..

जिले में अब तक 1115 हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या, 54 हजार 901 के लिए सेंपल

जालोर. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग को बुधवार प्रक्रियाधीन सेम्पल में से 363 की रिपोर्ट मिली। जिसमें जिले में कुल 23 और नए कोरोना संक्रमित, 6 रिपीट पॉजिटिव व 334 जनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है

सीएमएचओ डॉ. गजेन्द्रसिंह देवल ने बताया कि पॉजिटिव आए लोगों में से 1 चुण्डा, 4 बाकरा, 1 बैरठ, 4 बुड़तरा, 1 गुड़ा इन्द्रपुरा, 10 सांचौर, व 2 रामसीन निवासी हैं। इसी के साथ जिले में अब तक कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 1115 तक पहुंच चुका है। विभाग की ओर से अब तक जिले में कुल 54 हजार 901 संदिग्धों व संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों के सेंपल लिए गए हैं। इनमें से 51 हजार 960 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जबकि 23 सेम्पल जांच के लिए प्रक्रियाधीन हैं।

इसी तरह बुधवार को 26 मरीज कोरोना को हरा कर स्वस्थ्य हो चुके हैं, जिन्हें कोविड केयर सेंटर से डिस्चार्ज किया गया। वर्तमान में जिले में 101 कोरोना एक्टिव केस हैं। जिनका उपचार किया जा रहा है। जिले में 531 चिकित्सा टीमों ने बुधवार को जिले में 9 हजार 193 घरों का सर्वे कर 23 हजार 298 लोगों की स्क्रीनिंग की।

ग्राम बाला वार्ड संख्या 2 कंटेनमेंट जोन में

जालोर. उपखंड मजिस्ट्रेट आहोर मासिंगाराम ने कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिलने से ग्राम बाला की वार्ड 2 में भंवरलाल मिस्त्री के वर्क शॉप से दक्षिण में सांवलाराम बागड़ा के घर तक कंटेनमेंट जोन के आदेश जारी किए हैं।

कंटेनमेंट जोन व वार्ड 2 में बस स्टेंड बाला मोतीसरी मार्ग शंकराराम चौधरी के घर तक, वार्ड 8 में केवलराम टोटिया के घर से रामा रोड होते हुए अचलाराम के घर तक, वार्ड संख्या 9 में दीपाराम के घर से धनाजी काग की सेरी होते हुए राजाराम किराणा स्टोर की दुकान तक कंटेनमेंट जोन के अतिरिक्त गांव बाला का शेष राजस्व सीमा क्षेत्र बफर जोन में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *