Police is kind to the accused of firing in Raniwara
crime Jalore

चितलवाना में पुलिस से उलझे थे, अब यह हुई कार्रवाई

– चार आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजा, बाकी को मिली जमानत

जालोर. चितलवाना थाने पर हमला कर पुलिस स्टाफ से मारपीट करने के चार आरोपी को पुलिस ने सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से चारोंं को जेल भेजने के आदेश हुए। पुलिस के अनुसार हिण्डवाड़ा निवासी नेरश पुत्र मुलाराम पुरोहित, भरतकुमार पुत्र मोहनलाल पुरोहित, वगताराम पुत्र जामाराम पुरोहित, आमली निवासी दिनेश पुत्र हमीराराम पुरोहित को पुलिस ने थाने पर हमला कर पत्थर फैंकने व चोटें पहुंचाने सहित राजकार्य में बाधा के मामले में न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायालय ने न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

शांतिभंग के 14 आरोपियों को किया रिहाþ

चितलवाना थाने में हमला करने के आरोप में पुलिस ने 18 लोगों को गिरफ्तार किया था। इनमें से शांतिभंग के 14 आरोपियों को रिहा कर दिया गया।
यह था मामला
चितलवाना थाने में रविवार के दोपहर को अतिक्रमण हटाने से नाराज अतिक्रमियों ने शिकायतकर्ता का पीछा करते हुए थाने पर हमला कर दिया गया था। इस घटनाक्रम में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 18 लोगों को हिरासत में लिया गया।

नहर में गिरने से वृद्ध की मौत

्रचितलवाना. क्षेत्र के धनेरिया की सरहद में मुख्य नर्मदा नहर में गिरने से एक वृद्ध की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार धनेरिया निवासी झवताराम विश्नोई ने रिपोर्ट दी कि उदाराम (80) पुत्र लाधाराम विश्नोई की नहर में गिरने से मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *