A tight knuckle on this bus running on free will
crime Jalore

मनमर्जी से चल रही इस बस पर कसी नकेल

विभाग ने मनमर्जी से चल रही बस पर की कार्रवाई

जालोर. जालोर से तिरुपति जा रही एक निजी बस द्वारा बिना टैक्स भरे ही संचालन की सूचना पर डीटीओ की टीम ने कार्रवाई की। कार्रवाई रविवार रात की है। जिसके तहत दस्तावेज की जांच में टैक्स जमा नहीं होने पर बस को परिवहन कार्यालय में ही रोका गया। इस दौरान संचालक द्वारा मौका स्थल पर 42 हजार 500 रुपए टैक्स राशि नहीं जमा करवाई गई।

जिसके बाद बस को परिसर मेें ही खड़ा करवाया गया। सवेरे राशि जमा करवाने के साथ बस को छोड़ दिया गया। इधर, कोरोना संकट के हालातों में दक्षिणी भारत से बड़ी तादाद में प्रवासी जालोर पहुंचे थे और अब अधिकतर जालोर से फिर प्रवास पर निकल रहे हैं। इन स्थितियों में जालोर जिले तक दक्षिणी भारत से लंबी दूरी की बसों का संचालन हो रही है। इसी कड़ी में यह बस भी जालोर से दिसावरियों को लेकर रवाना हुई थी, लेकिन टैक्स के अभाव में यह कार्रवाई की गई।

थोड़ी परेशानी हुई

विभागीय कार्रवाई के दौरान इस निजी बस में करीब 15 सवारियां थी। बताया जा रहा है कि इसमें से कुछ सवारियां स्थानीय होने के साथ लौट गई, लेकिन कुछ के पास संसाधन नहीं होने से सवारियां बस में ही रहीं। सवारियों को दिक्कत भी हुई। सवारियों ने बस संचालक से सवारी टिकट के रिफंड की मांग भी की, लेकिन उन्हें नहीं मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *