Now theft here in Jalore
Uncategorized

अब जालोर में यहां एक साथ चोरी

पुलिस की गश्त व्यवस्था पर सवाल

जालोर. बागरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सियाणा में चोरों के हौसले पुलिस की सुस्ती से बुलंद है। यहां चोरों ने एक साथ पांच मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

सूचना के बाद पुलिस ने मौका मुआयना किया। पुलिस जानकारी के अनुसार सियाणा के कोलरी मुख्य मार्ग पर स्थित सूने पड़े किशोरसिंह राजपुरोहित, लाखसिंह राजपूत के मकान पर इसी तरह शांतिनगर में मांगीलाल व भुबा की ढाणी में मीठालाल माली के घर पर वारदात को अंजाम दिया। ये सभी प्रवासियों के मकान हैं और फिलहाल इनके मकान सूने पड़े हैं। हैड कांस्टेबल आसुराम ने बताया कि घर के मालिक दिवासर है। इसलिए उनके आने के बाद ही चोरी हुए सामान और माल की जानकारी मिल पाएगी।

यहां गैंगरेप का मामला दर्ज

जालोर. रानीवाड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत अदापुरा निवासी एक युवती ने चार युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है।

थाना प्रभारी मि_ू लाल के अनुसार युवती ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि 13 जुलाई की रात हड़मतिया निवासी महेंद्र पुत्र मेघाराम माली, दीपा राम पुत्र मेघाराम माली, हेमाराम पुत्र देवाराम माली निवासी मालवाड़ा और मांगीलाल पुत्र दीपालाल निवासी रानीवाड़ा उसे शादी की नीयत से गाडी मे जोधपुर ले गए। जहां पर होटल में उससे बलात्कार किया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *