Vicious thieves stole a lot in Sanchore
crime Jalore

बाइक पर रखा था रुपयों से भरा बैग, इस तरह हो गया पार

बिठुड़ा ग्राम पंचायत के सरपंच के साथ घटित हुई वारदात

जालोार. आहोर कस्बे में सोमवार शाम को अस्पताल रोड पर एसबीआई बैंक के सामने स्थित फोटो कॉपी की दुकान के बाहर खड़ी बाइक के कांच में लटक रहा रुपयों का बैग कोई व्यक्ति चुराकर ले गया। बैग में80 हजार रुपए थे।

मामला सामने आने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। जानकारी के अनुसार बिठुड़ा ग्राम पंचायत के सरपंच जयंतीलाल प्रजापत दोपहर करीब ३.४५ बजे अपनी बाइक को फोटोकॉपी के दुकान के बाहर खड़ी कर फोटोकॉपी करवाने के लिए दुकान पर गए। बाइक के कांच में बैग टंगा हुआ था तथा उसमें ८० हजार रुपए थे। दुकान में जाने के बाद जब वे वापस बाइक के पास आए तो देखा कि बाइक में टंगा उनका बैग गायब था। कोई अज्ञात व्यक्ति उनका रुपयों का बैग चुराकर ले गया। उनके द्वारा चोरी की वारदात को लेकर पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश की गई। जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। पुलिस द्वारा आस-पास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है। इस मौके पर आहोर सरपंच सुजाराम प्रजापत मौजूद थे।

हत्या के प्रकरण में दो गिरफ्तार

जालोर. झाब थाना क्षेत्र के अंतर्गत ईटादा गांव में बुजुर्ग की हत्या के प्रकरण में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी किरण कुमार के अनुसार अमराराम (70) की हत्या के प्रकरण में ईटादा निवासी धुड़े खां पुत्र कालु खां, इमेखां पुत्र कालु खां को गिरफ्तार किया गया है।

2 Replies to “बाइक पर रखा था रुपयों से भरा बैग, इस तरह हो गया पार

  1. Pingback: our website

Leave a Reply