A car broke into the house in Ahor, broke the elderly sleeping in the room
crime Jalore

सांचौर में यहां 18 लाख की चोरी, पुलिस तलाश रही आरोपियों को

– सोने चांदी के आभूषणों की चोरी का मामला

सांचौर. क्षेत्र के अरणाय गांव में शनिवार रात को सूने मकान में करीब १८ लाख की नकदी व गहने चोरी होने का मामला करड़ा पुलिस थाने में दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार अरणाय हाल हाड़ेचा निवासी पुखराज जैन ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि अरणाय निवासी उसका चचेरा भाई लालचंद पुत्र मिश्रीमल जैन शनिवार रात पड़ोसी प्रकाश के घर सो रहा था। वहीं उसकी पत्नी जमुनाबेन सांचौर स्थित उसके मायके गई हुई थी। सुबह घर पहुंचने पर चोरी की जानकारी मिलने के बाद भाई व भाभी ने देखा तो लाखों के जेवर व नकदी चोरी होना पाया गया।

रिपोर्ट में बताया कि चोरों ने एक तोला सोने की कंठी, सोने की मूठ 45 ग्राम, दो मंगलसूत्र 70 ग्राम, सोने की अंगूठी 4 नग, 20 ग्राम सोने की कंठी, 2 तोला 40 ग्राम सोने के गोखरू, 30 ग्राम सोने का भाव हरिया, 7 ग्राम सोने की मुर्की 4 नग, 20 ग्राम सोने का 2 नग गले में पहनने का, 10 ग्राम सोने की अंगूठी दो नग, 5 ग्राम कान का लूंग 4 जोड़ी, 10 ग्राम नथ, 2 ग्राम नाक की बाली 3 नग, 5 ग्राम सोने का टॉप्स सहित चांदी की पायल समेत करीब 18 लाख रुपए के जेवर चुराकर चोर ले गए। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। करड़ा थानाप्रभारी प्रकाशचंद्र ने बताया कि प्रार्थी की रिपोर्ट के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। टीम का गठन किया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

जालोर में पकड़ा हुक्का बार

जालोर. कोतवाली पुलिस ने नशे के नए ट्रेंड पर नकेल कसने के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के तहत हुक्का बार पर पुलिस ने दबिश देकर कार्रवाई की। जालोर में हुक्का बार पर कार्रवाई का अब तक का यह पहला मौका है। इससे पहले पुलिस ने पुलिस ने शहर के औद्योगिक क्षेत्र तृतीय चरण में संचालित एक अवैध हुक्का बार पर कार्रवाई की। सीआई बाघसिंह के नेतृत्व में औद्योगिक क्षेत्र तृतीय चरण में हुक्का बार पर कार्रवाई करते हुए रविंद्र सुंदेशा के कब्जे से अवैध हुक्का, चिलम पाइप व फ्लेवर को जब्त किया। साथ ही रविंद्र सुंदेशा की गिरफ्तारी के साथ विरुद्ध प्रकरण प्रकरण दर्ज किया गया है।

3 Replies to “सांचौर में यहां 18 लाख की चोरी, पुलिस तलाश रही आरोपियों को

  1. Pingback: Firearms For Sale

Leave a Reply