These historyheaters were caught with illegal weapons in Jalore
crime

#CRIME जालोर में ये हिस्ट्रीशीटर अवैध हथियार के साथ पकड़े गए

– दोनों आरोपी आले दर्जे के बदमाश
जालोर. जालोर में एक बार फिर अवैध हथियार के मामले पकड़े गए हैं और वह भी उस समय जब लॉकडाउन चल रहा है। पकड़ में आए आरोपी हिस्ट्रीशीटर है तो सीधे तौर पर यह प्रश्न भी खड़ा हो रहा है कि क्या ये आरोपी कहीं वारदात को अंजाम देने वाले थे। यह प्रश्न है जो पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ हे।
अलबत्ता पुलिस ने मामले में भैराराम और कमलेश राव को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से दो पिस्टल और दो कारतूस बरामद किया गए है। पुलिस अवैध हथियार के बारे में पूछताछ कर रही है। आरोपी भैराराम थाना कोतवाली हिस्ट्रीशीटर है, जो कई गंभीर वारदातों को अंजाम दे चुका है। आरोपी भैराराम के विरुद्ध पूर्व में 23 प्रकरण मारपीट, शराब तस्करी, आम्र्स एक्ट, अपहरण के दर्ज है। पुलिस का कहना है कि अनुसंधान में सामने आया है कि आरोपी लोगों को भयभीत करने व अवैध वसूली एवं जमीनों पर कब्जे करने के लिए अपने पास हथियार रखता है। इसी तरह आरोपी कमलेश राव पुत्र भुरदान राव भी आले दर्जे का बदमाश व नकबजन है, जिसके विरुद्ध पूर्व में हत्या का प्रयास व अन्य गंभीर प्रवृति के अपराध दर्ज है। दोनों अभियुक्तो से अवैध हथियार की खरीद फरोख्त के सम्बन्ध में पूछताछ की जा रही है।
इस टीम ने की कार्रवाई
जालोर में अवैध हथियारों का यह पहला मामला नहीं है। पिछले साल बागोड़ा क्षेत्र में अवैध हथियारों का कारखाना पड़ा गया था। ऐसे में आरोपियों से हथियार खरीद के बारे में पूछताछ जरुरी है। इस कार्रवाई में एसपी हिम्मत अभिलाष के निर्देश पर सीआई बाघसिंह, एसआई राजुसिंह, हैड कांस्टेबल बाबुलाल, भंवरसिंह, बिशनसिंह, कांस्टेबल वीपीसिंह, अरुण कुमार और भरतसिंह मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *