Jalore: Such fear of police remand, handed over 5 lakh rupees
crime

#CRIME जालोर: पुलिस रिमांड का ऐसा खौफ, 5 लाख रुपए सौंपे, उगले राज

जालोर. करड़ा थाना क्षे9 के खारा गांव में हुई 10 लाख रुपए की चोरी में पकड़ में आए चोरों में पुलिस का खौफ इस कदर हावी रहा कि उन्होंने कई चौंकाने वाले राज तक उगल दिए। यही नहीं 10 लाख में से 5 लाख रुपए की बरामदगी भी इन चोरों की निशानदेही पर हो चुकी है। इस चर्चित मामले में पुलिस ने 14 मई को मास्टरमाइंड दीपक उर्फ दीपाराम को गिरफ्तार किया था। आरोपी दीपक की गिरफ्तारी के साथ उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया था। अब तक इस प्रकरणम में कुल 3 आरोपी गिरफ्तार है। जबकि एक आरोपी अभी फरार चल रहा है।
यह था मामला
30 अपे्रल २०२० की वारदात में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि राकेश इसी डेयरी पर काम करता था। राकेश को डेयरी के अन्दर ही लॉकर रखने व उसमें महीने के अंत में दूध के ग्राहकों को चुकता करने के लिए राशि रखने की पूरी जानकारी थी। यह जानकारी राकेश ने मुंबई के अपने मिल अशोक को बताई। अशोक ने अपने दूसरे साथी दीपक से इस बारे में चर्चा की और उसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया। चोरी के एक दिन पहले घटना भी रैकी गई और रैकी में जानकारी मिली कि भीयाराम रात्रि में 10 बजे के आस पास घर पर जाता है तथा करीब 12 बजे के आस पास वापस आता है। इसी समय के अनुसार आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना से पूर्व दिन में साथी आरोपी अशोक को जानकारी दी तब अशोक ने अपने दोस्त राकेश से संपर्क किया तथा राकेश अपने दोस्त जगदीश उर्फ जेडी लोहार को साथ खारा आए और इस वारदात को अंजाम दिया। वारदात के दौरान ही रात्रि में डेयरी पर रहने वाला नौकर भींयाराम घर से वापस आ गया, जिसे देखकर आरोपी लॉकर में से हाथ लगे रूपये व सीसीटीवी डीवीआर लेकर भाग गए।
ऐश मौज ने बनाया चोर
आरोपी नशे के आदी है और अपने शौक पूरे करने के लिए उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने चोरी की गई राशि में से अधिकांश राशि को शराब और अपने अन्य शौक पूरे करने में उड़ा दिए। इन आरोपियों में से दीपक गुजरात के पांथावाडा गांव के एक पेट्रोल पम्प से 40 लाख की लूट व सिरोही के मंडार में एक केशियर की आंखों में मिर्ची डालकर लूट करने की वारदातों को अंजाम दे चुका है तथा आरोपी अशोक भी पुलिस थाना रामसीन में एक पीकअप ट्रोला चोरी करने के मामले में जेल जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *