Youth killed here in Jalore
crime Jalore

भीखसिंह की हत्या में पुलिस को नहीं मिल रहा सुराग

फागोतरा भीखसिंह हत्या प्रकरण अब तक ब्लाइंड केस

sarswati school sayla
sarswati school sayla

झाब थाने के फागोतरा गांव में दो दिन पूर्व हुए भीखसिंह हत्या प्रकरण का मामला अभी तक अबूझ पहेली है। मामले से संबंधित जानकारी जुटाने के लिए पुलिस उप अधीक्षक विरेंद्रसिंह ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया।साथ ही प्रकरण के बारे में परिजनों से भी जानकारी जुटाने की कोशिश की। पुलिस का कहना है कि अभी तक की पूछताछ में परिजनों ने किसी संदिग्ध पर शक जाहिर नहीं किया है।

साथ ही प्रारंभिक पड़ताल में यह भी सामने आया है कि भीखसिंह की किसी से कोई विवाद नहीं था। इन सभी हालातों को देखते हुए पुलिस के सामने अभी इस घटनाक्रम को लेकर अनेक चुनौतियां है। अब तक पुलिस विभिन्न दृष्टिकोणों को ध्यान में रखते हुए पूछताछ कर रही है। साथ ही संदिग्धों और ग्रामीणों से पूछताछके आधार पर भी प्रकरण के खुलासे की कोशिश की जा रही है।

नहीं मिल रहहे सवालों के जवाब

यह घटनाक्रम बुधवार दोपहर का बताया जा रहा है और मौका स्थल पर छोटी ब”ाी के पहुंचने पर भीखसिंह की हत्या की जानकारी उसके द्वारा परिजनों को देने के बाद शव को भीनमाल ले लाया “या। घटनास्थल पर एक बीयर की आधी खाली बोतल और आस पास के क्षेत्र में खून के छींटे भी ल”े हुए नजर आए हैं। मामले में पुलिस यह साक्ष्य जुटाने की कोशिश कर रही है कि हत्या के आरोपी एक या अधिक थे। संभावना जताई जा रही है कि परिचित इस घटनाक्रम में शामिल हो सकते हैं। इधर, एफएसएल टीम द्वारा भी मौका स्थल पर सेंपलिं” की “ई है। उनकी रिपोर्ट भी प्रकरण में खासी अहम रहे”ी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *