Doda, who crossed with loaded pistol, was still caught
crime

#CRIME लोडेड पिस्टल के साथ पार करने वाले थे डोडा, फिर भी पकड़े गए

जालोर. शातिर तस्कर तस्करी के लिए नए नए तरीके और पुलिस से बचने को नए रूट इजिदा करते हैं। उसके बाद भी पुलिस की पैनी नजर से बच नहीं पा रहे है। इसी तरह के शातिर तस्कर चितौड़ से अपनी गाड़ी में डोडा भरकर बाड़मेर जा रहे थे, लेकिन ये आरोपी बागोड़ा पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पकड़ में आए दो आरोपियों से 270 किलो डोडा और एक लोडेड पिस्टल भी बरामद हुई है।

मामले में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर 29 मई को दादाल सरहद में नाकाबंदी की। इस दौरान तिलोड़ा की तरफ से से एक स्कॉर्पियो गाड़ी आती दिखे, जो नाकाबंदी तोड़ कर निकल गई। जिस पर पुलिस टीम ने भी गाड़ी का पीछा किया। नरसाणा सरहद में स्कॉर्पियो का टायर ब्लास्ट हो जाने से आरोपी गाड़ी को छोड़ भागने लगे।

 

जिस पर टीम प्रभारी सुरेश बारोलिया ने पीछा किया और गाड़ी से उतरकर भागने के दौरान उन्हें पकड़ लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ में चालक सीट पर बैठने वाले व्यक्ति ने स्वयं की पहचान सिणधरी थाना क्षेत्र स्थित मगरा करना निवासी जोगाराम पुत्र गेनाराम जाट और दूसरे ने अपनी पहचान बाड़मेर जिला सेड़वा निवासी भागीनथराम विश्नोई के रूप में बताई। मौका स्थल पर तलाशी के दौरान चालक जोगाराम से एक देशी पिस्टल व 6 कारतूस बरामद हुए। इसके अलावा वाहन की तलाशी लेने पर 18 प्लास्टिक कट्टों में 270 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *