Advice to others in Sayla for violating rules
crime Jalore

सायला में नियमों का उल्लंघन कर दूसरों को दे रहे नसीहत

मास्क नही होने पर आमजन के काट रहे चालान, लेकिन थानेदार व बीडीओं बिना मास्क के उडा रहे सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

ajanta
ajanta

सायला. जिले में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे है। हर दिन नए पॉजिटिव केस सामने आ रहे है। ऐसे में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन द्वारा बिना मास्क घूमने एवं सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नही करने वाले व्यक्तियों से जुर्माना वसूला जा रहा है। लेकिन खुद अधिकारी ही कोरोना गाइडलाइन का पालन नही कर रहे है एवं बिना मास्क के सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उडा रहे है।

जानकारी के अनुसार जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकडा दो हजार पार कर चुका है। वहीं हर दिन नए कोरोना संक्रमितों के मामले सामने आ रहे है। जिसके बाद जिला कलक्टर के निर्देश पर प्रशासन द्वारा सख्ती बरती जा रही है एवं बिना मास्क घूमने वाले व्यक्तियों से जुर्माना वसूला जा रहा है।

इसी क्रम में सायला में उपखण्ड अधिकारी सीमा तिवारी के निर्देश पर पुलिस एवं चिकित्सा विभाग के कर्मचारियों द्वारा बिना मास्क घूमने वाले व्यक्तियों के चालान बनाकर जुर्माना वसूला जा रहा है। इसके विपरित बुधवार को सायला थानाधिकारी सवाईसिंह महाबार एवं विकास अधिकारी आवड़दान चारण बिना मास्क के सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आए। दरअसल थानाधिकारी महाबार एवं विकास अधिकारी चारण बुधवार को गाजियाबाद महंत नारायणगिरी महाराज के सायला पहुंचने पर स्वागत कार्यक्रम में नया बस स्टेण्ड स्थित सनसाईन होटल गए थे।

इस दौरान थानाधिकारी एवं विकास अधिकारी के मास्क भी पहना हुआ नहीं था। साथ ही कांग्रेस नेता सुल्तान खान भाटी व पूर्व सरपंच सुरेश राजपुरोहित भी कार्यक्रम में शामिल हुए थे जो भी बिना मास्क के सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां नजर उडाते नजर आए। ऐसे में नियमों की पालना करवाने वाले ही स्वयं नियमों का उल्लंघन कर रहे है तो इनके विरूद्ध कार्यवाही अमल में लाई जाती है या नही, यह तो केवल भविष्य के गर्भ में छिपा है।

फिलहाल तो प्रशासन अधिकारी एवं कर्मचारी कोरोना संकटकाल के इस दौरान में आमजन के खिलाफ ही कार्रवाई कर सरकारी खजाने को भरने में लगे हुए है। मामले में एसडीएम का कहना है कि आदेशों का उल्लंघन हुआ है तो कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *