National

बैंकिंग सेवाओ की जानकारी देने के लिए एक दिवसीय ग्राहक सेवा शिविर का आयोजन

  • मोबाइल से एसबीआई का योनो एप डाउनलोड कर पाए आकर्षक इनाम।

सायला। भारतीय स्टेट बैंक शाखा सायला में बुधवार को एसबीआई की विभिन्न सेवाओ एव उनके उपक्रमो की जानकारी देने व एसबीआई योनो एप डाऊनलोड कर उनके फायदे एव सहूलियत की जानकारी देने के लिए एक दिवसीय विशेष शिविर का आयोजन रखा गया है। शाखा प्रबंधक रामरतन मीणा ने बताया कि खाताधारक योनो एप का रजिस्ट्रेशन स्थानीय शाखा कार्यालय में सोमवार ओर मंगलवार को करवा सकेंगे।
मीणा ने बताया कि योनो एप की बैंकिंग सेवाओ में महत्वपूर्ण एव कारगर साबित हो रहा है। उन्होंने बताया कि योनो एप के माध्यम से एटीएम गुम होने की दशा में भी एटीएम से 20,000 तक कि राशि प्रतिदिन ग्राहक निकाल सकते हैं। वही इस एप में एक वर्ष तक के लेन देन का स्टेटमेंट उपलब्ध रहता है। वही एटीएम कार्ड पिन बदलना, एटीएम खोने पर ब्लॉक करना, चेक बुक जारी करना
कार लोन व मकान लोन का आवेदन, बचत खाते के लेन देन के आधार पर एक लाख तक का लोन, बिना शाखा आए सरकारी कर्मचारी के पर्सनल लोन, किसानों के लिए कृषि की जानकारी सहित कई प्रकार की खुबिया इस एप के को डाउनलोड कर प्राप्त कर सकते है।
मुख्य प्रबंधक मीणा ने बताया कि 18 मार्च को आयोजित होने वाले इस विशेष शिविर के दौरान योनो एप डाउनलोड करने वालो को लॉटरी के माध्यम से 11 योनो एप डाउनलोड करने वाले खाताधारकों को इनाम दिया जाएगा। शाखा प्रबंधक मीणा ने सभी खाता धारकों को एसबीआई का योनो एप्प डाउनलोड कर बैंकिंग सेवाओ की सुगम सेवा के फायदे लेने की अपील की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *