Action on illegal liquor business in Jalore district
crime Jalore

सायला में सोशल मीडिया पर इस तरह की डाली पोस्ट मामला दर्ज

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर मुकदमा दर्ज

सायला. पुलिस थाने में सोशल मीडिया पर वर्ग विशेष के प्रति आपत्तिजनक पोस्ट वायरल करने का मुकदमा दर्ज हुआ है। थाना प्रभारी सवाईसिंह ने बताया कि राजस्थान मेघवाल परिषद् के जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार, जिला महासचिव मोहनलाल चिवड़ा ने रिपोर्ट पेश कर बताया सोशल मीडिया के जरिए वर्ग विशेष के प्रति नफरत व दुर्भावना फैलाने का प्रयास किया जा रहा है। सोशल मीडया पर इस संबंध में ऑडियो, वीडियो वायरल भी किए जा रहे हैं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

मनमर्जी का खामियाजा, बिशनगढ़ में शराब का गोदाम सीज

जालोर. बिशनगढ़ ग्राम में शराब के गोदाम से खुली बिक्री की शिकायत पर कलक्टर हिमांशु गुप्ता एवं तहसीलदार जालोर मादाराम मीणा ने कार्रवाई करते हुए गांव में शराब के गोदाम पर दबिश दी और मौके पर शराब की खुली बिक्री पाए जाने से गोदाम सीज करने के निर्देश दिए। तहसीलदार जालोर मादाराम मीना ने बताया कि जब वे बिशनगढ़ ग्राम में गोदाम पर पहुंचे तो गोदाम से लोग बाईक, रिक्शा व पैदल शराब की बोतलें लेकर भागते मिले। गोदाम परिसर व गोदाम से लगती हुई मीट की दुकान पर शराब सेवन की हुई खाली बोतलें आदि पाई गई। इस स्थिति में जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता ने मौके पर ही गोदाम को सीज करने के निर्देश दिए, जिस पर तहसीलदार द्वारा मौके पर कार्रवाई करते हुुए गोदाम के दोनों दरवाजों को सील्ड कर सीज किया गया।

चांदी बरामदगी के साथ आरोपी को जेल भेजा

जालोर. एक व्यापारी के चांदी के आभूषणों से भरा बैग चुराने के प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी से पुलिस ने पीसी रिमांड पर 9 किलो चांदी की बरामदगी कर ली है। सीआई बाघसिंह ने बताया कि प्रकरण में ओडवाड़ा निवासी रमेश कुमार सोनी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश हुए।

3 Replies to “सायला में सोशल मीडिया पर इस तरह की डाली पोस्ट मामला दर्ज

  1. Pingback: phim sex

Leave a Reply