crime Jalore

#SAYLA चोर पुलिस के खेल में आम जनता कैसे कर रही ठगा महसूस…

  • वीराणा में अज्ञात चोरो ने एक रात में 7 मकानों के ताले तोडे, पुलिस खाली हाथ

सायला।

थानाक्षेत्र के वीराणा गांव मे पुलिस की नाकामी के चलते अज्ञात चोरो ने गुरूवार रात्रि को सात मकानों के ताले तोडकर सोने चांदी के आभूषणों सहित नकदी पर हाथ साफ कर लिया। जबकि एक रात में सात मकानों में चोरी की वारदात ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खडे कर दिए है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरूवार रात्रि को अज्ञात चोरो ने मोहन पुत्र कस्तुरजी पुरोहित, ओटाराम पुत्र कस्तुरजी एवं खेतसिंह पुत्र हंजाजी पुरोहित के मकानों के ताले तोडकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोरो नें मकानों में रखी तिजोरी, अलमारी एवं बक्सों के ताले तोडकर सोने चांदी के आभूषण एवं नकदी चुरा ले गए। इसी प्रकार थानसिंह पुत्र कसाजी, गणपतसिंह पुत्र मोडसिंह, गोपाल पुत्र हंजारजी एवं पहाडसिंह पुत्र आसुजी पुरोहित के मकानों के भी चोरो ने ताले तोडकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। लेकिन मकान मालिकों के व्यवसाय के लिए अन्य राज्यों में निवास करने के चलते चोरी हुए सामान की जानकारी प्राप्त नही हो पाई है। घटना की सूचना पर एएसआई बाबूलाल एवं कांस्टेबल अशोक कुमार मौके पर पहुंचे। वही पुलिस गली मौहल्लों में स्थित घरों में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालकर चोरो तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

बानगी देखिए…

#JALORE भाजपा उम्मीदवार पेपी देवी उप जिला प्रमुख बनी तो कौनसी पंचायत समिति में किसका बना उपप्रधान… जानने के लिए देखे पूरी खबर

वीराणा में गुरूवार रात्रि को अज्ञात चोरो ने सात मकानों में सेंध मार चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इन सात मकानों में कुछ मकानों दूसरी गलियों में स्थित होने के साथ ही मकान मालिक व्यवसाय के लिए अन्य राज्यों में निवासरत है। जबकि कुछ मकान मालिक शादियों का सीजन होने से परिवार सहित बाहर गए हुए थे। ऐसे में चोरो द्वारा पहले मकानों की रैकी करने के बाद रात्रि में चोरी की वारदात को अंजाम देने का अंदेशा हैं। वही थानाक्षेत्र में लगातार चोरी की वारदातें हो रही है। लेकिन पुलिस प्रशासन की विफलता के चलते अभी तक ना तो चोर पकड में आ रहे है और ना ही चोरियों का खुलासा हो रहा है।

वीराणा में एक सूने मकान में चोरी के बाद बिखरा पडा सामान।

सूने मकानों को बनाते है निशाना

पिछले दिनों हुई चोरियों में चोरो ने ऐसे मकानों को निशाना बनाया है जो सूने थे। वीराणा में गोपाल पुत्र हंजाजी पुरोहित थलवाड में अपने रिश्तेदार के यहां एक सामाजिक कार्यक्रम में गए हुए थे। पीछे से चोरो ने मकान के ताले तोडकर 4 तोला सोने के आभूषण, 50 तोला चांदी एवं 50 हजार रूपये नकद चुराकर वारदात को अंजाम दिया। वही चोरो ने मकान में रखी 1 किग्रा बादामों का पैकेट भी चुराकर साथ ले गए। इसी प्रकार गांव के अन्य सूने मकानों को भी निशाना बनाया गया।

वीराणा में एक सूने मकान में चोरी के बाद जांच करती पुलिस।

पुलिस गश्त पर सवालियां निशान

थानाक्षेत्र मे लगातार बढ रही चोरी की घटनाओं ने पुलिसीयां गश्त पर सवालियां निशान खडे कर दिए है। वही पुलिस की सुस्ती एवं लापरवाही के चलते चोरों के हौंसले दिनों दिन बढते जा रहे है। इधर चोर भी लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे है। लेकिन चोर पुलिस के खेल में आम जनता स्वयं को ठगा महसूस कर रही है।

shrawan singh
Contact No: 9950980481

3 Replies to “#SAYLA चोर पुलिस के खेल में आम जनता कैसे कर रही ठगा महसूस…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *