Jalore now facing Corona in this way
Jalore

जालोर अब इस तरह से झेल रहा कोरोना की मार

 49 और नए पॉजिटिव, जिले में 1227 तक पहुंचा आंकड़ा

जालोर. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग को मंगलवार प्रक्रियाधीन सेम्पल में से 354 की रिपोर्ट प्राप्त हुई। जिसमें जिले में कुल 49 जने कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं 3 की रिपोर्ट रिपीट पॉजिटिव आई है। सीएमएचओ डॉ. गजेन्द्रसिंह देवल ने बताया कि मंगलवार को पॉजिटिव आए लोगों में से सर्वाधिक सांचौर शहर में 12 जने पॉजिटिव निकले हैं।

जबकि जालोर शहर में भी 5 नए रोगी सामने आए हैं। इसी तरह 1 केरिया, 2 सांकरणा, 2 बाला, 5 बैरठ, 7 बाकरा, 1 कलापुरा, 2 मडग़ांव, 2 पादरली, 4 गुजरवाड़ा, 1 मोरसीम, 2 वमल, 1 बगासड़ी, 1 हिंदवाड़ा व 1 वासन निवासी व्यक्तिकोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 1227 तक पहुंच गया है। जिले में अब तक संदिग्ध व संक्रमितों के सम्पर्क में आए 56 हजार 978 जनों के सेंपल लिए गए हैं। इनमें से 53 हजार 891 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

इतने सक्रिय मरीज

वर्तमान में जिले में 133 कोरोना एक्टिव केस हैं। जिनका उपचार किया जा रहा है। जबकि 16 जनों को मंगलवार को डिस्चार्ज किया गया है। मंगलवार को जिले में 519 चिकित्सा टीमों ने 8 हजार 432 घरों का सर्वे कर 21 हजार 321 लोगों की स्क्रीनिंग की।आनाकानी की तो होगी कार्रवाईइधर, कलक्टर ने जिले में बढ़ रहे कोरोना केस को लेकर चिकित्सा व प्रशासनिक अधिकारियों को सेंपलिंग के दौरान आनाकानी करने वालों के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत सख्त कार्रवाई के निर्देश जारी किए हैं। ऐसे में प्रशासन का सहयोग नहीं करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *