This consignment was going to go to Gujarat, caught here in Jalore
crime Jalore

सांचौर में पकड़ी गई भारी मात्रा में अवैध शराब, लेकिन यह कमजोर कड़ी भी आई सामने

sarswati school sayla
sarswati school sayla

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ी थी 994 कार्टन शराब

जालोर. पुलिस द्वारा शुक्रवार रात को पकड़ी गई हरियाणा निर्मित शराब की बड़ी खेप काबिले तारीफ जरुर है, लेकिन यह एक बड़े खतरे के संकेत के साथ साथ राज्य की सुरक्षा व्यवस्था और मॉनिटरिंग पर सवाल भी है।

सीधे तौर पर हरियाणा से करीब करीब 1300 किमी का सफर करने क ेबाद यह गुजरात के मुहाने तक पहुंच चुकी थी और यहां नहीं पकड़ी जाती तो यह गुजरात राज्य में पहुंच चुकी है। बताया जा रहा है कि यहां तक पहुंचने से पहले शराब को नागौर, जोधपुर, बालोतरा में भी रोका गया और उसके बाद सांचौर में धमाणा के पास पुलिस ने इसे पकड़ा है। बरामद शराब की कीमत 10 लाख रुपए आंकी जा रही है।

जांच में कई अहम सवाल बाकी

पुलिस जाब्ता के द्वारा मुखबिर की सूचना पर सरहद धमाणा में हाईवे के किनारे खड़े एक वाहन टाटा कंटेनर के चालक केशराराम पुत्र हिमताराम जाट निवासी खरताणियों की ढाणी जायडू पुलिस थाना रामसर जिला बाड़मेर को दस्तयाब किया गया।

इस दौरान पूछताछ में उसने कंटेनर में शराब भरी होने की बात स्वीकारी। जिसके बाद रात में शराब से भरे हुए कंटेनर को थाना परिसर सांचौर लाकर तलाशी ली गई तो हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब की बोतल के 595 कार्टन एवं पव्वों के 399 कार्टन भरे हुए पाए गए। आरोपी केशराराम को गिरफ्तार किया जाकर आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *