Corona's influence increased again in Jalore, now more cases came
Jalore

जालोर में फिर कोरोना का असर बढ़ा, अब इतने केस आए सामने

जिले में आए 16 नए कोरोना केस

ajanta
ajanta

जालोर. जिले में सोमवार को एक साथ 16 कोरोना संक्रमित सामने आए हैं। पहली रिपोर्ट के अनुसार 1 केरिया, 1 रामसीन एवं 2 जालोर शहर निवासी व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए। वहीं शाम की रिपोर्ट में 12 और संक्रमित सामने आए। 12 नए केस में 6 पॉजिटिव जालोर शहर के है। जिसमें 3 लाल पोल, 1 राजेंद्र नगर, 1 फायर स्टेशन और एक घांचियों की पिलानी के हैं।

सीएमएचओ डॉ. जीएस देवल ने बताया कि संभावित व्यक्तियों एवं कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में आए व्यक्तियों में से जिले में अब तक कुल 85 हजार 930 सेम्पल लिए गए हं।ै इनमें से 80 हजार 718 की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है। जिले में अब तक कुल 1391 व्यक्ति कोरोना संक्रमण पॉजिटिव पाए गए है। वर्तमान जिले में 29 कोरोना एक्टिव केस हैं, जिनका उपचार किया जा रहा हैं। सोमवार को जिले में 518 चिकित्सा टीमों द्वारा 8 हजार 568 घरों का सर्वे कर 22 हजार 419 लोगों की स्क्रीनिंग की गई

जालोर में ये सभी गांव हुए कफ्र्यू से मुक्त

जालोर तहसील के अलग गांवों से कफ्र्यू हटाया
जालोर.जालोर उपखण्ड मजिस्ट्रेट चंपालाल जीनगर ने जालोर तहसील के विभिन्न राजस्व ग्रामों में घोषित कफ्र्यूग्रस्त क्षेत्रों में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तियों के डिस्चार्ज होने के बाद 28 दिन पूर्ण हो जाने एवं अन्य कोई व्यक्ति कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित नहीं पाये जाने पर वहां पर जारी सख्त निषेधाज्ञा (कफ्र्यू) के आदेश को तुरन्त प्रभाव से प्रत्याहरित (विड्रो) किया। उपखंड मजिस्ट्रेट ने बताया कि ग्राम कतरासन, केशवना, बाकरा रोड ग्राम की वार्ड 11 हनुमानजी की गली, डकातरा में वार्ड सं. 3 डकातरा-चूरा रोड पर स्थित जबरसिंह की ढाणी, उम्मेदाबाद व इसी ग्राम के वार्ड 14 भीलों का वास, वार्ड 9 में बाबूलाल घांची के मकान से मूलचन्द सोनी के मकान तक एवं वार्ड 19 में बेरा पावटी, ग्राम डूडसी, सियाणा ग्राम एवं ग्राम में बेरा गोरलावा, वार्ड 20 माधव गली, वार्ड 3 लुहारों की गली, वार्ड 9 भूबा की ढाणी तथा सांथू ग्राम की वार्ड 12 सारणेश्वर मंदिर के पीछे की गली में जारी सख्त निषेधाज्ञा (कफ्र्यू) को हटाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *