A swing on one trap and a corpse found in the bushes of another
crime Jalore

एक फंदे पर झूला तो दूसरे की झाडिय़ों में मिली लाश

ajanta
ajanta

जालोर. बागरा थाना क्षेत्र के काणदर गांव में युवक युवती के शव संदिग्ध अवस्था में मिले। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार मृतका के भाई ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी बहन विमला को कृष्ण ने मार डाला और उसके बाद खुद भी फंदे पर झूल गया।

बागरा थाना प्रभारी तेजुसिंह ने बताया कि काणदर गांव से 30 अक्टूबर को लापता हुई लड़की का शव काणदर गांव के पास आशापुरा मंदिर के पीछे झाडिय़ों में मिला। उन्होंने बताया कि ३१ अक्टूबर को काणदर निवासी जीताराम पुत्र बगदाराम भील ने भी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी।

जिसके बाद काफी खोजबीन के बाद उसके बारे में जानकारी नहीं मिली। इस बीच उन्हें शक था कि विमला गांव के ही कृष्ण कुमार के साथ चली गई। इस बीच ३० अक्टूबर को काणदर गांव के पास रावला बेरा के पास पेड़ पर कृष्ण कुमार का शव झूलता हुआ मिला।

इसके बाद पुलिस ने शनिवार को काफी खोजबीन की, जिसके बाद रविवार सुबह गांव के पास आशापुरा माता मंदिर के पिछे झाडिय़ों में एक पेड़ के बीच युवती का शव मिला। परिजनों ने उसकी विमला के रूप मेें शिनाख्त की। पुलिस ने शव को झाडिय़ों से निकालकर सियाणा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया, जहां पीएम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया।

भाई ने मृतक के खिलाफ दर्ज करवाया हत्या का मामला

पुलिस ने बताया कि मृतका के भाई काणदर निवासी जीताराम पुत्र बगदाराम भील ने मृतक कृष्ण के खिलाफ बहन की हत्या का प्रकरण दर्ज करवाया है।

One Reply to “एक फंदे पर झूला तो दूसरे की झाडिय़ों में मिली लाश

  1. Pingback: white berry runtz

Leave a Reply