crime Jalore

भीनमाल के निवर्तमान प्रधान धुखाराम जेल में

भीनमाल (जालोर)

भीनमाल (Bhinmal) पंचायत समिति निवर्तमान प्रधान धुखाराम पुरोहित (Dhukharam Purohit) को फ़र्जी टीसी (Fake TC) के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लम्बे समय से फ़र्जी टीसी (Fake TC) का मामला चल रहा था, जिसको लेकर गिरफ्तार किया गया है। दूसरी तरफ प्रधान धुखाराम (Dhukharam Purohit) की गिरफ्तारी के बाद राजनीतिक चर्चाएं भी तेज हो गई।

वैसे देखा जाए तो राज्य में भाजपा सरकार रहते हुए पुरोहित का फर्जी टीसी (Fake TC) का मामला सामने आया था, मगर कांग्रेस सरकार में गिरफ्तारी के बाद एक बार फिर राजनीति चर्चाएं तेज हो गई है।

भाजपा (BJP) से प्रधान रहे धुखाराम पुरोहित
भीनमाल (Bhinmal) के पूर्व प्रधान धुखाराम राजपुरोहित (Dhukharam Purohit) फर्जी टीसी (Fake TC) के मामले को लेकर लंबे समय से विवादों में थे। एक बार फिर पुलिस की ओर से उन्हें गिरफ्तार करने पर विवादों में आ गए हैं। आपको बता दें कि भाजपा से धुखाराम पुरोहित भीनमाल प्रधान का कार्यकाल पूर्ण कर चुके है। मगर अभी तक फर्जी टीसी का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जांच अधिकारी रानीवाड़ा थानाधिकारी मिठू सिंह के नेतृत्व में प्रधान धुखाराम पुरोहित को गिरफ्तार किया गया व न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *