A car broke into the house in Ahor, broke the elderly sleeping in the room
Jalore

भीनमाल में यहां चोरी के आरोपियों को जेल भेजा

– अरणु गांव के सूने मकान व रेबारियों के ढाणी स्थित ज्वैलर्स की दुकान में चोरी के आरोपियों को जेल

भीनमाल. अरणु गांव के सूने मकान व शहर के रेबारियों की ढाणी स्कूल के पास ज्वैलर्स की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की रिमाण्ड अवधि पूरी होने पर पुलिस ने उन्हें न्यायालय में पेश किया।

जहां से उन्हें जेल भेजा गया। पुलिस ने बताया कि कि अरणु गांव में छैलसिंह पुरोहित के सूने मकान में चोरी की वारदात के आरोपी मुड़तरा निवासी वचनाराम पुत्र अर्जुन उर्फ अजा बागरी, भालनी हाल आम्बातरी निवासी साबिर खां पुत्र उस्मान खान मुसलमान व शहर के फाफरिया हनुमान मंदिर के सामने एमपी रोड निवासी सलीम खां पुत्र वली मोहम्मद मुसलमान की रिमाण्ड अवधि पूरी होने पर न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेजा गया।

इसी तरह के शहर के रेबारियों की ढाणी के पास ज्वैलर्स की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देने के आरोपी शहर के एमपी रोड निवासी बशीर अहमद पुत्र मोहम्मद हनीफ मोयला मुसलमान, खानपुर निवासी फिरोज खां पुत्र गाजी खां मोयला मुसलमान व सांचौर पुलिस थाना क्षेत्र के पांचला हाल-जोड़वाड़ा निवासी बशीर खां पुत्र सतार खां मोयला मुसलमान की रिमाण्ड अवधि पूरी होने पर न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें भी जेल भेजा गया।

 

3 Replies to “भीनमाल में यहां चोरी के आरोपियों को जेल भेजा

  1. Pingback: Bau14c
  2. Pingback: aksara 178

Leave a Reply