Vicious thieves stole a lot in Sanchore
crime Jalore

रुचियार गांव में 13 मकानों में चोरी, आरोपी फरार

– एक साथ 13 मकानोंं में ताले टूटने की घटना से सकते में ग्रामीण।

भीनमाल. रुचियार गांव में रात में चोरों ने 13 मकानों में हाथ साफ कर सोने-चांदी के जेवरात व नकदी पार की। हालांकि मकानों से कितना माल पार हुआ यह पता नहीं पता लग पाया। जिन मकानों में चोरी की वारदात हुई, वे मकान मालिक परिवार के साथ अन्य राज्यों में व्यवसायरत है।

गांव में एक साथ 13 मकानों में हुई चोरी की वारदात से ग्रामीण सकते में आ गए। ग्रामीणों का कहना है कि मकानों से बड़ी मात्रा में सोने-चांदी के जेवरात व नकदी पार होने की आशंका है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक दुलीचंद गुर्जर मय जाब्ता मौके पर पहुंचे एवं घटना स्थल का बारिकी से मौका मुआयना किया।

पुलिस ने बताया कि रुचियार गांव में 13 मकानों में चोरी की वारदात हुई है। जिनमें सभी लोग अन्य राज्यों में व्यवसायरत थे। जानकारी के मुताबिक रूचियार गांव में मुगाराम व गोपाराम चौधरी, दीपाराम पुत्र तोलाराम चौधरी, दरगाराम पुत्र पूराराम चौधरी, हंसराजसिंह राव, सवाईसिंह राव, बिजाराम चौधरी, मेडिकल स्टोर, करताराम व पांचाराम पुत्र जोइताराम चौधरी, भोलाराम पुत्र ऊकाराम देवासी, भावाराम पुत्र जगाराम देवासी व बनबिलाव पुत्र गेनाराम दर्जी के मकान में चोरी की वारदात हुई है।

दो माह पूर्व भी हुई थी वारदात

रुचियार गांव के ग्रामीणों का कहना है कि गांव में दो माह पूर्व भी एक मकान में वारदात हुई थी। उस वारदात का भी राजफाश नहीं हुआ है। ऐसे में अब शातिरों ने गांव में एक साथ 13 मकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया। सामाजिक कार्यकर्ता रामलाल सोलंकी ने बताया कि गांव में एक साथ चोरी की वारदात ने झकझोर कर रख दिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *