crime Jalore

#SURANA प्रकरण: मृतक छात्र इन्द्र के सहपाठी राजेश के परिवार को मिली जान से मारने की धमकी… पढिए पूरी खबर

परिवादी मंगलाराम ने पुलिस को शिकायत कर परिवार के लिए मांगी सुरक्षा

मुकेश वैष्णव @ सायला।
सुराणा में शिक्षक की कथित पिटाई से दलित छात्र की मौत के मामले में मृतक छात्र इन्द्र के सहपाठी राजेश दर्जी के परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है।

जानकारी के अनुसार मंगलाराम पुत्र बंशीलाल दर्जी निवासी सुराणा ने पुलिस में शिकायत देकर बताया कि गत 20 जुलाई को सरस्वती विद्या मंदिर में अध्ययनरत मेरे पुत्र राजेश और छात्र इन्द्र के बीच झगडा हुआ था। इस कारण अध्यापक छैलसिंह ने दोनो बच्चों को एक-एक थप्पड मारी थी। जिसकी जानकारी राजेश ने मीडियाकर्मियों एवं पुलिस अधिकारियों को बयानों में दी थी। इस कारण इन्द्र के पिता एवं उनका परिवार रंजिश रखता है।

गत 19 अगस्त, शुक्रवार को शाम 8 बजे मंगलाराम गांव से किराणे का सामान लेकर घर जा रहा था। इस दरम्यान बीच रास्ते में मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन लोगो ने खुद को भीम सेना का सदस्य बताते हुए उसका रास्ता रोककर गाली गलौच की और मृतक छात्र इन्द्र से संबंधित बयान एवं अदालत में गवाही देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी। मोटरसाइकिल सवार तीनों लोग गले में नीला गमछा डाले हुए थे एवं पेन्ट शर्ट पहना हुआ था। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।

इनका कहना है –
परिवादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट में परिवादी ने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है। जिस पर पुलिस द्वारा परिवादी के घर एवं गली में गश्त की जा रही है। साथ ही अनुसंधान जारी है। – ध्रुवप्रसाद, सीआई सायला।

 

3 Replies to “#SURANA प्रकरण: मृतक छात्र इन्द्र के सहपाठी राजेश के परिवार को मिली जान से मारने की धमकी… पढिए पूरी खबर

  1. Pingback: nagaway

Comments are closed.