This shocking information came out in the gang rape of teenagers in Rajpura
crime Jalore

यहां रह गई प्रेम की अधूरी कहानी…रानीवाड़ा का यह मामला चौकाने वाला

प्रेम का यह भी रूप, युवती ने की आत्महत्या, युवक हुआ फरार

जालोर. रानीवाड़ा के निकटवर्ती सेवाडिय़ा गांव के रेलवे ट्रेक पर शुक्रवार तड़के एक युवती की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पुलिस के अनुसार रानीवाड़ा तहसील के हीरपुरा निवासी प्रेमी युगल घर से बिना बताए निकले थे। शुक्रवार तड़के करीब 3 बजे सेवाडिय़ा गांव से गुजरने वाले रेलवे ट्रेक पर आत्महत्या करने के लिए दोनों लेट गए।

जहां युवती की मौत हो गई, जबकि युवक मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही रानीवाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को जानकारी दी। इसके बाद युवती के परिजन रानीवाड़ा पहुंचे। युवती के पिता नानजीराम मेघवाल ने रानीवाड़ा पुलिस में दी रिपोर्ट में बताया कि युवक हंजारीराम उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर शादी करने की नीयत से भगा ले गया था। वहीं आत्महत्या करने के लिए प्रेरित किया। रिपोर्ट के आधार पर रानीवाड़ा पुलिस ने मामला दर्ज किया और मोबाइल लोकेशन के आधार पर फरार युवक हंजारीराम पुत्र ओखाराम मेघवाल निवासी हीरपुरा को रानीवाड़ा कस्बे से गिरफ्तार किया। पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है।

एक ही जाति व गांव के थे दोनों

ेंपुलिस के मुताबिक युवक व युवती दोनों ही रानीवाड़ा तहसील के हीरपुरा गांव के रहने वाले थे। वहीं दोनों एक ही जाति से ताल्लुक रखते थे। इसी बीच पे्रम प्रसंग के चलते आत्महत्या की योजना बनाकर सेवाडिय़ा आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *