2 arrested including 1 gram smack in Bagoda
crime Jalore

उम्मेदाबाद में बाइक का संतुलन बिगडऩे से युवक की मौत

जालोर. उम्मेदाबाद कस्बे की जवाई नदी रपट पर सोमवार देर रात बाइक से बेरे पर जा रहे एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक के भाई ने बताया कि उम्मेदाबाद निवासी किसनाराम (35) पुत्र वागाराम मेघवाल घर से बाइक पर रात करीब 11.15 बजे बेरे पर जा रहा था। कस्बे की जवाई नदी की रपट पर बाइक का संतुलन बिगडऩे से युवक बाइक से नीचे गिर गया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लग गई।

परिजनों की सूचना पर एएसआई रघुनाथाराम बिश्नोई मय जाब्ता घटनास्थल पर पहुंचे और युवक को घायलावस्था में इलाज के लिए निजी वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सिर में गंभीर चोट की वजह से युवक को उच्च इलाज के लिए रेफर किया गया। इलाज के लिए आगे ले जाते समय बीच रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया।

इसके बाद शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। वहीं पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया। घटना की जानकारी मिलने पर जालोर कोतवाली सीआई लक्ष्मणसिंह भी उम्मेदाबाद पहुंचे और मौका मुआयना किया। इधर, शव के घर पहुंचते ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। वहीं गमगीन माहौल में मंगलवार को अंतिम संस्कार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *