A car broke into the house in Ahor, broke the elderly sleeping in the room
crime Jalore

राजेंद्र नगर में दादागिरी करने वालों में से एक पुलिस के हवाले

– बोलेरो सवार युवकों ने फैलाई दहशत, कड़ी कार्रवाई के साथ नकेल कसने की जरुरत

जालोर. शहर के राजेंद्र नगर क्षेत्र में गुरुवार रात दहशत फैलाने के तीन आरोपियों में से एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। प्रकरण के अनुसार बोलेरो सवार तीन युवकों ने यहां लोगों में दहशत फैला दी। दो बाइक को टक्कर मारी।

इस दौरान एक युवक भी उसकी चपेट में आ गया, जिससे ओमप्रकाश पुत्र डायाराम मामली का पैर फ्रेक्चर हो गया। जिसके बाद उसे रेफर कर दिया गया। इधर घटना के बाद सीआई लक्ष्मणसिंह जाब्त के साथ मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी जुटाने के साथ आरोपियों की तलाश में शुरू की। इस घटनाक्रम में पुलिस ने राजेंद्र नगर गुर्जरों का वास निवासी विकास, गोपाल सेन और जितेंद्रसिंह के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। जिसके बाद पुलिस ने जितेंद्र को गिरफ्तार कर लिया और बाकी दो की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

इन चार बदमाशों को भी पकड़ा

जालोर. शहर में गुरुवार रात को ही दूसरे घटनाक्रम में दशहत फैलाने के चार आरोपियों को पुलिस ने दबोचा। जालोर शहर में दशशतगर्दी और गुंदागर्दी करने पर पुलिस ने जीतू उर्फ जितेन्द्र पुत्र हंजाराम माली निवासी राजेन्द्रनगर जालोर, बंशीलाल पुत्र धुकाराम माली निवासी गोडीजी जालोर, अमराराम पुत्र अचलाराम मेघवाल निवासी भागली सिंधलान और जितेन्द्रसिंह पुत्र जब्बरसिंह निवासी राजेन्द्रनगर जालोर को गिरफ्तार किया। वहीं पुलिस विकास गुर्जर, गणपत माली की तलाश कर रही है।

2 Replies to “राजेंद्र नगर में दादागिरी करने वालों में से एक पुलिस के हवाले

Leave a Reply