This special news related to Sayla is related to Ram temple, big news ...
Jalore

सायला से जुड़ी है राममंदिर से जुड़ी यह खास खबर बड़ी खबर…

सायला में बनेगा श्रीराम सर्किल, भगवान श्रीराम की 21 फीट ऊंची मूर्ति लगेगी

-सायला. उपखण्ड मुख्यालय पर नया बस स्टेंड में ग्राम पंचायत सायला द्वारा भामाशाह के सहयोग से श्री राम सर्किल का निर्माण करवाया जाएगा। सरपंच रजनी कंवर ने बताया कि नया बस स्टैंड परिसर में एक सर्किल बनाया जाएगा। जिसमें भगवान श्रीराम की 21 फीट ऊंचाई की मूर्ति स्थापित की जाएगी। साथ ही रात्रि में सर्किल पर रंग बिरंगी रोशनी के लिए लाइट लगाई जाएगी। सर्किल निर्माण के लिए भामाशाह पदमाराम, रुपाराम, वालाराम, डॉ. रंगाराम, हड़मताराम, डॉ. विजय कुमार पुत्र कानाराम चौधरी द्वारा आर्थिक सहयोग किया जाएगा।

जिसके लिए सरपंच ने भामाशाह परिवार की सराहना की है। इस संबंध में भामाशाह परिवार के पदमाराम चौधरी ने बताया कि अधिकांश सर्किल एवं चौराहों पर महापुरुषों एवं नेताओं की मूर्तियां ग”ाई जाती है, लेकिन मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम की मूर्तियां देखने को नहीं मिलती है। भगवान श्रीराम का जीवन असत्य पर सत्य की विजय का अनुपम उदाहरण है। ऐसे में श्रीराम सर्किल लोगों को मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के आदर्शों पर चलने के लिए प्रेरित करने वाला होगा।

5 अगस्त को होगा शिलान्यास .

नया बस स्टेंड परिसर में श्रीराम सर्किल निर्माण के लिए 5 अगस्त को शिलान्यास होगा। जिसमें सरपंच एवं भामाशाह परिवार के द्वारा वैदिक मंत्रो’चार के साथ शुभ मुहूर्त में शिलान्यास किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि 5 अगस्त को अयोध्या में भी भव्य श्रीराम मंदिर के निर्माण हेतु शिलान्यास किया जाएगा। ऐसे में सायला में श्रीराम सर्किल निर्माण को लेकर ग्रामीणों भी काफी उत्साह है। नया बस स्टैंड परिसर में श्रीराम सर्किल निर्माण के लिए 5 अगस्त को शिलान्यास होगा। जिसमें सरपंच एवं भामाशाह परिवार के द्वारा वैदिक मंत्रोच्चार के साथ शुभ मुहूर्त में शिलान्यास किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि 5 अगस्त को अयोध्या में भी श्रीराम मंदिर के निर्माण के लिए शिलान्यास किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *