Thieves caught stealing in schools
crime Jalore

स्कूलों में चोरी करने वाले चोर पकड़े गए

स्कूलों से कंप्यूटर चुराने वाले 2 शातिर दबोचे, बाड़मेर जिले में भी कर चुके हैं वारदातें

ajanta
ajanta

– थाना बागोड़ा क्षेत्र में रात के समय विद्यालयों से कम्प्यूटर चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
जालोर. बागोड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सरकारी स्कूल में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिरों को पुलिस ने दबोचा है।

प्रकरण में चौंकाने वाली बात यह सामने आई है कि आरोपियों ने इससे पहले सांचौर, चितलवाना, भीनमाल ही नहीं बाड़मेर जिले तक में वारदातों को अंजाम दिया। ये आरोपी सरकारी स्कूलों को निशाना बनाते थे और यहां से कंप्यूटर, प्रिंटर, लेपटॉप व एलईडी चुराते थे। आरोपियों ने वारदातें कबूली है। इनसे एक बाइक भी जब्त की गई है।

एसपी श्यामसिंह के निर्देशन में बागोड़ा पुलिस ने थाना प्रभारी शिवराजसिंह के नेतृत्व में गठित टीम ने चोरी की वारदात के खुलासे के लिए धरपकड़ अभियान चलाया और संदिग्धों से पूछताछ के आधार पर आरोपियों को दबोचा। इससे पूर्व 17 अगस्त को लाखनी के राजकीय विद्यालय के प्रधानाचार्य चेलाराम पुत्र अचलाराम मेघवाल ने रिपोर्ट पेश कर बताया था कि विद्यालय से चोर सीपीयू, प्रिंटर व अन्य सामग्री ले गए।

पुलिस ने विभिन्न स्तर पर पड़ताल करने के बाद संदिग्ध रमेश पुत्र चिमाराम मेघवाल निवासी धमाणा का गोलिया पुलिस थाना सांचौर को कॉल डिटेल के आधार पर दस्तयाब कर पूछताछ की। जिस पर उसे वारदात कबूल की।

यह आया पूछताछ में सामने

आरोपी को पीसी रिमांड पर पूछताछ करने पर उसने दुठवा पीएस चितलवाना, भड़वल पीएस सांचौर, दांतीवास, कावतरा पीएस भीनमाल व मेहलु पीएस गुडामालनी जिला बाड़मेर के स्कूलों में कम्प्यूटर, लेपटॉप, प्रिंटर, एलईडी आदि कम्प्युटर सामान चोरी करना स्वीकार किया। वारदात में सहयोगी दानाराम पुत्र आसुराम मेघवाल निवासी पमाणा पीएस झाब को गिरफ्तार किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *