This vicious vehicle thief gang caught, will reveal many secrets
crime Jalore

आडवाड़ा की पहाडिय़ों में संदिग्ध अवस्था में मिला शव

– बागरा थाना क्षेत्र का मामला, दो दिन पूर्व घर से गायब हुआ था युवक

ajanta
ajanta

जालोर. बागरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत सियाणा- आडवाड़ा के बीच पहाड़ी क्षेत्र में बुधवार शाम को संदिग्ध अवस्था में शव मिला। इसकी दो दिन पूर्व ही गुमशुदगी परिजनों द्वारा दर्ज करवाई गई थी। थाना प्रभारी रामसिंह ने बताया कि संदिग्ध अवस्था में शव मिलने की सूचना पर मौका मुआयना किया।

मामले में कई संदिग्ध पहलू है, जिसके आधार पर पुलिस अनुसंधान कर रही है। हालांकि प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया है कि 13 अक्टूबर को यह युवक घर से लापता था, जिसकी गुमशुदगी परिजनों ने दर्ज करवाई थी। इस बीच 14 अक्टूबर शाम को उसके सियाणा-आडवाड़ा के बीच पहाडिय़ों में संदिग्ध अवस्था में गुमशुदा हुए युवक का शव मिला।

उसकी शिना त गणपतगढ़ निवासी जबराराम (38) पुत्र जोगाराम सरगरा के रूप में की है। पुलिस के अनुसार छह भाइयों के परिवार के बीच यह शादीशुदा नहीं था। प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि युवक ने पेट्रोल उड़ेलकर स्वयं को आग लगाई, लेकिन गहन जांच के बाद ही मामला सामने आ पाएगा।

ऐसे मिली जानकारी

युवक का पहाड़ी क्षेत्र में जिस स्थान पर शव मिला वह सुनसान था। भेड़ बकरियां चराने वाले चरवाहे ने पहाड़ी क्षेत्र में शव होने की ग्रामीणों को सूचना दी, जिसके बाद मामला सामने आया। मौके से बाइक की चाबी, पर्स मिली है। मृतक की अंतिम कॉलिंग परिजनों के साथ ही हुई है, लेकिन पुलिस प्रकरण को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। पुलिस ने गुरुवार को शव परिजनों को सुपुर्द किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *